Friday, January 27, 2023
Homeबॉलीवुड“…तो फिर MP में रिलीज नहीं होगी ‘PATHAAN’ फिल्म”; बीजेपी मंत्री की चेतावनी,...

“…तो फिर MP में रिलीज नहीं होगी ‘PATHAAN’ फिल्म”; बीजेपी मंत्री की चेतावनी, कहा- ‘गाने में भगवा वस्त्र और…’

“…Then the film ‘PATHAAN’ will not release in MP”; BJP minister's warning, said- 'Saffron clothes and...' in the song

- Advertisement -

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। यह बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म जनवरी 2023 में प्रशंसकों के सामने आने वाली है। 

फिल्म से एक्टर्स के लुक और गाने फिलहाल रिलीज किए जा रहे हैं. दो दिन पहले फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ था, लेकिन उसके बाद एक अलग ही विवाद शुरू हो गया है। इस विवाद के कारण फिल्म का बहिष्कार भी फैल गया है।

- Advertisement -

फिल्म ‘पठान’ जब से रिलीज हुई है तभी से चर्चा में है। इस फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को लेकर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस गाने में दीपिका का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. ये गाना शाहरुख खान और दीपिका पर फिल्माया गया है. 

“…तो फिर MP में रिलीज नहीं होगी ‘PATHAAN’ फिल्म”; बीजेपी मंत्री की चेतावनी, कहा- ‘गाने में भगवा वस्त्र और…’

लेकिन गाने में दीपिका ने ऑरेंज बिकिनी पहनी है और गाने के बोल हैं ‘बेशरम रंग’, जिसने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। गाने और दीपिका के कपड़ों पर हिंदू महासभा ने आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ में भगवा रंग का अपमान किया गया है. उसके बाद बीजेपी नेता ने फिल्म की आलोचना भी की है.

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म में दीपिका के बिकिनी कलर और गाने के बोल पर आपत्ति जताई है। “फिल्म ‘पठान’ त्रुटिपूर्ण है और एक जहरीली मानसिकता पर आधारित है। ‘बेशरम रंग’ गाने के बोल और गाने में पहने जाने वाले भगवा और हरे रंग के कपड़े मेकर्स को बदलने पड़े हैं. यदि नहीं, तो हम निर्णय लेंगे कि फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शित करने की अनुमति दी जाए या नहीं,” गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा।

गृह मंत्री मिश्रा ने दीपिका पर फिल्माए गए कुछ दृश्यों को बदलने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो उनके राज्य में फिल्म रिलीज नहीं होगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments