Home क्रिकेट IPL 2020: CSK के साथ UAE नहीं जाएंगे हरभजन सिंह, ये है वजह

IPL 2020: CSK के साथ UAE नहीं जाएंगे हरभजन सिंह, ये है वजह

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 के लिए कई टीमें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के लिए रवाना हो चुकी हैं. लेकिन आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यहां अच्छी खबर नहीं आ रही है. दरअसल सीएसके (CSK) के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपनी टीम के साथ यूएई की उड़ान नहीं भर पाएंगे. जिसके कारण वह सीएसके का पहला मुकाबला भी नहीं खेल सकेंगे. इससे पहले हरभजन सिंह चेन्नई के 5 दिन प्रैक्टिस कैंप में शामिल नहीं हुए थे.

सूत्रों के अनुसार यह खबर सामने निकल के आ रही है कि हरभजन सिंह की मां काफी बीमार हैं. ऐसे में हरभजन सिंह अपनी मां को बीमार हालात में छोड़ के अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ आईपीएल 13 के लिए फिलहाल नहीं जा पाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि भज्जी ने सीएसके फ्रैंचाइजी को इस मामले की पूरी जानकारी दी है

- Advertisement -

इसके तहत हो सकता है कि हरभजन लगभग 2 सप्ताह के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ें. अगर ऐसा होता है तो भज्जी सीएसके के लिए शुरुआती मैच में शामिल नहीं हों पाएंगे. गौरतलब है कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इसी हफ्ते यूएई जाने वाली है.

पिछले दो आईपीएल सीजन से हरभजन सिंह सीएसके का हिस्सा हैं और उनकी मौजूदगी टीम के लिए काफी फायमेंद साबित होती है. ऐसे भज्जी का टीम के साथ न होना चेन्नई की टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल-13 का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है. टूर्नामेंट की शुरुआत अगले महीने की 19 तारीख से होने वाली है. इस सीजन का खिताबी मुकाबला 10 नंवबर को खेला जाएगा. 53 दिनों तक यूएई के मैदानों पर इंडियन प्रीमियर लीग यह महाकुंभ जारी रहने वाला है.

यह भी पढ़े :  टेलीग्राम पर प्रतिबंध न लगाने की वजह से Apple मुसीबत में : मुकदमे बताते हैं कि कैसे टेलीग्राम समान रूप से खतरनाक कैसे हो सकता है
- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,572FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

मध्यप्रदेश सरकार ने दो साल बाद MP Police की साप्ताहिक अवकाश को बहाल करने की बनाई योजना

BHOPAL: कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने भोपाल में 350 पुलिस अधिकारियों को पहली बार साप्ताहिक अवकाश दिया...
यह भी पढ़े :  यूपी के ग्रामीणों के लिए आज का दिन खास, पीएम मोदी लाभार्थियों के खातों में भेजेंगे आवास योजना के रुपये

VOTER ID CARD: राष्ट्रीय मतदाता सेवा पोर्टल पर ऑनलाइन अपना नाम कैसे चेक करें, यहाँ जाने पूरी प्रोसेस