Monday, August 15, 2022
HomeदेशDarlings Movie Download: नेटफ्लिक्स पर रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हुई...

Darlings Movie Download: नेटफ्लिक्स पर रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हुई डार्लिंग्स; Movierulz, Tamilrockers जैसी अनेको वेबसाइट पर HD प्रिंट उपलब्ध

Darlings Movie Download: Darlings leaked online on Netflix on the day of its release; HD print available on many websites like Movierulz, Tamilrockers

- Advertisement -

Darlings Movie Download: डार्लिंग्स को लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट Movierulz, Tamilrockers और अन्य जगहों पर ऑनलाइन लीक (Darlings Movie Download) कर दिया गया है, इन वेबसाइट पर Darlings Movie Download के लिए उपलब्ध तक करा दी गयी है.

यह 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई थी और फिल्म पाइरेसी के खिलाफ कड़े कानून होने के बावजूद, किसी तरह फिल्म के विभिन्न प्रिंट ऑनलाइन लीक (Online Leak) हो गए हैं, जिसमें कुछ साइटों पर एचडी संस्करण भी शामिल हैं। 

- Advertisement -

स्ट्रीमिंग सेवा के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदने के बजाय, दर्शक अब डार्लिंग्स को टोरेंट वेबसाइटों से देख और डाउनलोड कर सकेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट , शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

डार्लिंग्स डेब्यूटेंट डायरेक्टर जसमीत के रीन से हैं। वह इस पर सह-लेखक भी हैं। शेफाली और आलिया ने मां-बेटी की जोड़ी बदरुनिसा और शमशुनिसा के रूप में अभिनय किया। विजय ने आलिया के ऑन-स्क्रीन पति हमजा की भूमिका निभाई। 

- Advertisement -

फिल्म घरेलू हिंसा के इर्द-गिर्द केंद्रित है और यह कैसे दुर्व्यवहार से पीड़ित पात्रों को बिना किसी वापसी के एक बिंदु पर धकेल देती है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज का है और कुछ गाने- भसद और ला इलाज– यूट्यूब पर हिट रहे हैं। 

Darlings Movie Review

गंगूबाई काठीवाड़ी की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, आलिया भट्ट नई नेटफ्लिक्स रिलीज़ डार्लिंग्स में मुख्य भूमिका में वापस आ गई हैं। 

- Advertisement -

उन्होंने अपने गली बॉय के सह-कलाकार विजय वर्मा और अनुभवी अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ मिलकर काम किया है क्योंकि वे इस ऑफबीट क्राइम ड्रामा में गहरे हास्य के साथ तीव्रता लाने का वादा करते हैं। 

यह फिल्म आलिया के लिए और भी खास है क्योंकि यह बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत उनका पहला प्रोडक्शन है और रणबीर कपूर के साथ शादी और गर्भावस्था की घोषणा के बाद उनकी पहली रिलीज है । 

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कहानी के विषय और मुख्य सितारों के अभिनय की प्रशंसा की गई है। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group