Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनPalang Tod New Web Series on Ullu "SISKIYAN": सिस्कियां का बोल्ड सीन...

Palang Tod New Web Series on Ullu “SISKIYAN”: सिस्कियां का बोल्ड सीन देखकर दंग रह जाएंगे आप, इस बार बहू ने किया नौकर और ससुर…

Palang Tod New Web Series on Ullu "SISKIYAN": You will be stunned to see the bold scene of Siskiyan, this time the daughter-in-law did the servant and father-in-law...

- Advertisement -

Palang Tod New Web Series on Ullu “SISKIYAN”: फिल्मों में जहां सेंसरशिप होती है वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको अपनी पसंद की सीरीज और फिल्में भी देखने को मिलती हैं। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी फिल्में और बोल्डनेस की सीरीज रिलीज होती है जो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती है।हाल ही में उल्लू ऐप पर कुछ ऐसी सीरीज और फिल्में रिलीज हुईं जिन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। 

- Advertisement -

कोरोना महामारी आने के बाद जब लोग उदास होने लगे और उनके पास मनोरंजन के साधन होने बंद हो गए, तो लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया और वहां उन्हें हर तरह के मनोरंजन से जुड़े कंटेंट मिलने लगे। 

यहां हम आपको Ullu App पर हाल ही में रिलीज हुई कुछ ऐसी फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें बोल्डनेस फिल्मों के शौकीन लोगों को जरूर देखना चाहिए। 

- Advertisement -

उल्लू ऐप पर एक नया शो पलंगटोड सिस्कियां (Palang Tod New Web Series on Ullu- SISKIYAN) जारी किया गया है। यहां हम आपको इस शो के बारे में बताएंगे कि कितना खास है पलंगटोड सिस्कियां?

Palang Tod New Web Series on Ullu “SISKIYAN” कहानी क्या है

उल्लू ऐप पर पलंगटोड सीरीज से जुड़े कई एपिसोड हैं, जिनके फैंस दीवाने हैं और देखना पसंद करते हैं। हाल ही में उल्लू ऐप पर एक नया शो पलंगटोड सिस्कियां भी रिलीज किया गया है। 

- Advertisement -

पलंगटोड सीरीज के प्रमुख एपिसोड जारी कर दिए गए हैं और एक बार फिर सिसकने वाला एपिसोड रिलीज कर दिया गया है। इस एपिसोड में ससुर और बहू के रिश्ते को दिखाया गया है। 

इस एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे एक बहू अपने बीमार ससुर की देखभाल करती है। जिसके बाद ससुर अपनी बहू की ओर आकर्षित हो जाता है। उसका आदमी संजय कुछ दिनों के लिए बाहर जाता है और उसके बाद घर में केवल ससुर और बहू ही रह जाते हैं। 

बहू अपने ससुर की सेवा करती रहती है, जबकि ससुर लगातार उस पर बुरी नजर रखता है। वह कई बार अपनी बहू के करीब आने की कोशिश करता है। अब सवाल यह उठता है कि क्या होगा जब बहू को पता चलेगा कि उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता है। इसको लेकर पूरा वाकया है।

Palang Tod New Web Series on Ullu “SISKIYAN” कहानी कैसी है

आपको बता दें कि इस एपिसोड ने तहलका मचा दिया है. हर कोई इस एपिसोड को डाउनलोड करके देखना चाहता है। इस एपिसोड में कई बोल्ड सीन हैं। इसके अलावा यह एपिसोड भी हॉट और 18+ सीन्स से भरा हुआ है। इसमें शुरू से लेकर अंत तक आपको हॉट और बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं.

 बोल्डनेस के मामले में इस एपिसोड को जिस तरह से बनाया गया है वह सारी हदें पार कर गया है। एपिसोड के अंत तक चल रही बोल्डनेस फिल्मों के चाहने वालों के लिए यह फिल्म एक खूबसूरत अनुभव है। 

फिल्म सिर्फ ससुर और बहू के बीच के रिश्ते को नहीं दर्शाती है। बल्कि यह एपिसोड बहू और नौकर के बीच शारीरिक संबंध को भी दर्शाता है। बहू और नौकर के बीच के शारीरिक संबंधों को जिस तरह से दर्शाया गया है वह बेहद बोल्ड है और फिर जिस तरह से प्रकरण समाप्त होता है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group