Friday, August 12, 2022
Homeदेशमुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बड़ा आदेश - COVID-19 के नियमों का सख्ती...

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बड़ा आदेश – COVID-19 के नियमों का सख्ती से कराया जाए पालन

- Advertisement -

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (CM) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakre) की MMR रीजन के आयुक्तों और BMC आयुक्त के साथ बैठक आज मंगलवार 23 फरवरी को देर रात खत्म हुई. MMR रीजन के आयुक्तों और बीएमसी (BMC Officers) के अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम (Cm Uddhav Thakre) ने सभी को हाईअलर्ट (Heigh Alert) पर रहने को कहा है.

COVID-19 नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आक्रामक अभियान चलाने का आदेश भी दिए है, और नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश दिया है. मुंबई और MMR क्षेत्र में ICU बेड और ऑक्सीजन बेड तैयार रखने और पूरी चिकित्सा प्रणाली को हाई अलर्ट पर रखें.

- Advertisement -

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakre) ने मंत्रालय में कामकाज की दो शिफ्ट में करने की योजना बनाने को कहा है. साथ ही वर्क फ्रोम होम (Work From Home) की प्रभावी योजना बनाने का भी आदेश दिया है. मंत्रालय के सभी कर्मचारियों का टीकाकरण (Corona Vaccination) में प्राथमिकता देने को कहा है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Cm Uddhav Thakre) ने मुख्य सचिव को आदेश दिया.

मंत्रालय कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर चिंता जताते हुए अधिकारियों ने मंत्रालय में काम के लिये आने वालो की भीड़ पर नियंत्रण की मांग की. मुख्यमंत्री (Cm Uddhav Thakre) ने इस बारे में योग्य कार्यवाही की बात कही. मंगलवार को राजपत्रित अधिकारी महासंघ के पदाधिकारियों से वर्षा बंगले पर बोलते हुए मुख्यमंत्री (Cm Uddhav Thakre) ने उपरोक्त बातें कहीं.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group