Tuesday, August 9, 2022
Homeदेशअपना दल (एस) को राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने पर यूपी से...

अपना दल (एस) को राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने पर यूपी से एमपी तक जश्न का माहौल, इंदौर कार्यालय में बंटी मिठाइयां

Celebration atmosphere from UP to MP after Apna Dal (S) got state level party status, sweets distributed in Indore office

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में अपना दल (एस) को राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने पर यूपी के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी पार्टी सदस्यों के बीच जश्न का माहौल है। यूपी में पार्टी को राज्यस्तरीय दर्जा मिलने की ख़ुशी में, इंदौर स्थिति पार्टी कार्यालय में मिठाई वितरित की गई।

विधानसभा चुनाव 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर पार्टी को यह दर्जा दिया गया है। चुनाव आयोग की ओर से इस संबंध में पत्र जारी होने के बाद शुक्रवार से ही पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है।

- Advertisement -

इधर प्रदेश अध्यक्ष अमृतलाल पटेल के नेतृत्व व रणनीतिकार अतुल मलिकराम के मार्गदर्शन में, मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना दल (एस) ने कमर कस ली है। पार्टी विधानसभा की सभी 230 सीटों के लिए, जमीनी स्तर पर तैयारी कर रही है।

इस मौके पर पार्टी महासचिव रोहित चंदेल, अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष इक़बाल पटेल, कार्यालय सहायक मुस्कान सिंह, दीपिका यादव व अन्य उपस्थित रहे। इस अवसर पर रोहित चंदेल ने कहा, “हम यूपी में पार्टी की उपलब्धि से बेहद खुश हैं और मध्य प्रदेश में पार्टी संगठन को मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रहे हैं।”

- Advertisement -

गौरतलब है कि अपना दल (एस) मध्य प्रदेश के अंदर अपनी पकड़ मजबूत करने के उद्देश्य से युद्धस्तर पर सदस्यता अभियान चला रही है। पार्टी ने विस चुनाव से पूर्व 1 करोड़ 10 लाख से अधिक नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य बनाया है।

इसके लिए ऑफलाइन व ऑनलाइन सदस्यता अभियान जून माह से ही शुरू है। वहीँ सूत्रों की मानें तो आगामी चुनावों में मध्य प्रदेश के अंदर आप दल (एस) तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनने की तैयारियों में जुटी है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group