Tuesday, May 18, 2021
HomeदेशBihar BJP MLC Hari Narayan Choudhary dies : बिहार बीजेपी एमएलसी हरी...

Bihar BJP MLC Hari Narayan Choudhary dies : बिहार बीजेपी एमएलसी हरी नारायण चौधरी का कोरोना से निधन

- Advertisement -

Bihar BJP MLC Hari Narayan Choudhary dies : बिहार बीजेपी एमएलसी हरी नारायण चौधरी का कोरोना से निधन :- आज शनिवार को एक अधिकारी ने कहा कि भाजपा एमएलसी हरि नारायण चौधरी (Bihar BJP MLC Hari Narayan Choudhary ) का पटना के एक अस्पताल में इलाज के दौरान COVID -19 में निधन हो गया। 77 वर्षीय चौधरी को समस्तीपुर जिला स्थानीय क्षेत्र प्राधिकरण से चुना गया था।

बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि सीओवीआईडी ​​-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें लगभग एक सप्ताह पहले पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। चौधरी (Bihar BJP MLC Hari Narayan Choudhary dies) की शुक्रवार रात 11 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई।

- Advertisement -

शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चौधरी लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय थे और सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी रुचि थी।

कुमार ने कहा कि उनके व्यक्तित्व के कारण उन्हें समाज के सभी वर्गों का सम्मान मिला और उनकी मृत्यु राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

- Advertisement -

समस्तीपुर के मूल निवासी चौधरी दो बेटों, तीन बेटियों और एक पत्नी से बचे हैं। समस्तीपुर में बुरही गंडक नदी के तट पर मुक्ति धाम में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _