Sunday, January 29, 2023
Homeदेशऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी मामा अर्थ का...

ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी मामा अर्थ का हुआ वहिष्कार, #BoycottMamaEarth ट्रेंड के बाद अब मांगी माफ़ी

सौंदर्य उत्पाद बनाने वाली कंपनी मामाअर्थ (MamaEarth) ने सोशल मीडिया के बहिष्कार के आह्वान के बाद माफी मांगी है।

- Advertisement -

नई दिल्ली: सौंदर्य उत्पाद बनाने वाली कंपनी मामाअर्थ (MamaEarth) ने अपने गलवान ट्वीट (Galwan Tweet) को लेकर विवाद में आई बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) का समर्थन करने की कोशिश करने के लिए सोशल मीडिया बहिष्कार (Boy Cott Mama Earth) के आह्वान का सामना करना पड़ा.

जैसे ही सोशल मीडिया पर #BoyCottMamaEarth ट्रेंड होने लगा वैसे ही मामा अर्थ द्वारा माफ़ी मांगी गयी, माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद मामाअर्थ ने ट्विटर पर माफी मांगी। ट्वीट में कहा गया है, “ट्विटर पर खराब तरीके से तैयार की गई टिप्पणी के कारण किसी भी भावना को ठेस पहुंचाने के लिए मामाअर्थ को खेद है।

- Advertisement -

हम एक गर्वित भारतीय कंपनी हैं जो हमारे सशस्त्र बलों का सम्मान करती है और उनके साथ खड़ी है। हम किसी भी व्यक्ति द्वारा साझा किए गए विचारों की सदस्यता नहीं लेते हैं जो अन्यथा सोचते हैं।” .

मामाअर्थ के विवाद में आने के बाद, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के जवाब में अभिनेता ने “गलवान कहते हैं” ट्वीट करने के बाद ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कंपनी के उत्पादों का बहिष्कार करने का आह्वान किया, भारतीय सेना “सरकार से आदेशों की प्रतीक्षा कर रही है” ( sic)” पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को पुनः प्राप्त करने में।

- Advertisement -

चड्ढा ने पहले ही अपने विवादास्पद ट्वीट के लिए माफी जारी कर दी है, जिसने ट्विटर पर आक्रोश फैलाया, नेटिज़ेंस सहित मशहूर हस्तियों ने उन पर भारत के सशस्त्र बलों के बलिदान का अपमान करने का आरोप लगाया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments