HomeदेशAamir Liaquat Hussain Dies: आमिर लियाकत हुसैन, लोकप्रिय पाकिस्तानी राजनेता और टीवी...

Aamir Liaquat Hussain Dies: आमिर लियाकत हुसैन, लोकप्रिय पाकिस्तानी राजनेता और टीवी होस्ट का 49 वर्ष की आयु में निधन

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता आमिर लियाकत खुदाद कॉलोनी में अपने घर पर बेहोश पाए गए और उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने कहा कि जब लियाकत को अस्पताल लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी.

- Advertisement -

Aamir Liaquat Hussain Dies: पाकिस्तान के नेशनल असेंबली (एमएनए) के पूर्व सदस्य और लोकप्रिय टेलीविजन होस्ट 49 वर्षीय आमिर लियाकत का कराची में रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया, स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता खुदाद कॉलोनी में अपने घर पर बेहोश पाए गए और उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया आउटलेट जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, लियाकत ने बुधवार रात को असहज महसूस किया, हालांकि, उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। 

- Advertisement -

लियाकत के कर्मचारी जावेद ने कहा कि गुरुवार सुबह लियाकत के कमरे से चीख-पुकार सुनी गई। कमरा अंदर से बंद था। जब दूसरे छोर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो उनके घरेलू कर्मचारियों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। बाद में, डॉक्टरों ने कहा कि लियाकत की मौत हो गई थी जब उन्हें अस्पताल लाया गया था। 

पुलिस ने आमिर लियाकत की मौत की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कराची के खुदादद कॉलोनी में उसके घर की भी तलाशी ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पूर्व ने कहा कि पुलिस उन तथ्यों को इकट्ठा करने और पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी हासिल करेगी, जिनके कारण पीटीआई नेता की मौत हुई। 

- Advertisement -

लियाकत की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में होने के कारण पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम करने का फैसला किया है। पूर्वी एसएसपी के अनुसार, पुलिस ने लियाकत के घर की जांच की और सब कुछ ठीक था।

पुलिस ने सबूत इकट्ठा करने के बाद उसके बेडरूम की घेराबंदी कर दी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए परिवार की अनुमति ले ली गई है जिसके बाद मौत के कारणों की रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

- Advertisement -

इसके अलावा, आमिर के ड्राइवर जावेद का भी बयान पुलिस द्वारा लिया जाएगा क्योंकि उसने ही घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया था। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार लियाकत के अंतिम संस्कार के समय की घोषणा बाद में की जाएगी। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments