Sunday, February 5, 2023
Homeछत्तीसगढ़पोर्न देखकर 10 साल की बच्ची के साथ 17 साल के लड़के...

पोर्न देखकर 10 साल की बच्ची के साथ 17 साल के लड़के ने किया रेप, फिर गला घोटकर हत्या; पुलिस उलझाया सुसाइड में

A 17-year-old boy raped a 10-year-old girl after watching porn, then strangulated her to death; police got involved in suicide

- Advertisement -

वसई की 26 साल की श्रद्धा वॉकर की हत्या से पूरा देश दहल उठा है. श्रद्धा के 35 टुकड़े उसके प्रेमी आफताब पूनावाला ने कर दिए थे। अब छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. 

17 साल के लड़के ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया. रेप के बाद लड़के ने लड़की की गला दबा कर हत्या कर दी. इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

- Advertisement -

घटना शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से 60 किलोमीटर दूर बेमेतरा जिले में हुई. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 450, 376, 376 एबी, 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मोबाइल में Porn Video देखने का आदी

पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का अपने मोबाइल फोन पर पोर्न देखने का आदी था। आरोपी शनिवार को पोर्न देखता था।इसके बाद पड़ोस के घर में बच्ची को अकेला देख वह उसके घर में घुस गया। लड़के ने घर में घुसकर लड़की के साथ रेप किया. 

पुलिस उलझाया सुसाइड में

- Advertisement -

बाद में इस डर से कि लड़की अपने घरवालों को बता देगी, दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया गया. हालांकि, लड़की के शव को घर में लटका दिया गया ताकि ऐसा लगे कि उसने आत्महत्या की है।

इस बारे में बात करते हुए बेमेतरा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल ने कहा, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की ने आत्महत्या की थी. हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान थे।

- Advertisement -

इसके बाद पुलिस टीम ने उसके घर के पास से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इसमें एक नाबालिग भी शामिल था। पटेल ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments