Homeअच्छी खबरसाइकिलिंग स्टंट में मेहनत के साथ लगातार प्रैक्टिस जरूरी : यूसुफ...

साइकिलिंग स्टंट में मेहनत के साथ लगातार प्रैक्टिस जरूरी : यूसुफ शेख

- Advertisement -

इनफ्लुएंसर यूसुफ शेख बीएमएक्स को इंडिया में बढ़ावा देने के बाद अब इंटरनेशनल लेवल पर लेकर जाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि वो वर्ल्ड चैंपियनशिप में भाग लेकर इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं। वैसे, तो सोशल मीडिया पर हर इनफ्लुएंसर अपने टैलेंट से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। वहीं, यूसुफ एंटरटेनमेंट के साथ एक नई मुहिम चला रहे हैं। वह लोगों में बीएमएक्स के बारे में जागरूकता फैलाकर, उसे खेल का दर्जा दिलाना चाहते हैं।

फ्रीस्टाइल बीएमएक्स साइकिल स्टंट में अपना करियर बना रहे युवा आज यूसुफ को अपना यूथ आइकॉन मानते हैं। एक इंटरव्यू में यूसुफ बताते हैं, “मुझे बचपन से साइकिल स्टंट का शौक था। मैंने बीएमएक्स के लिए सालों प्रैक्टिस की है। मैंने कई कंपटीशन में भाग लिया, और कई प्राइज जीते।

- Advertisement -

दिलचस्प बात तो यह है कि जब मुझे शोज़ ऑफर होने लगे, तब मैं पॉपुलर हो गया। इसके बाद जिन्होंने मेरा मज़ाक उड़ाया था। वह खुद अब मेरी तारीफ करते नहीं थकते। 2016 में मुझे एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एसोसिएशन की तरफ से इंडियाज फर्स्ट गोल्ड मेडलिस्ट का टाइटल मिला। मेहनत के साथ लगातार प्रैक्टिस बहुत जरूरी है।”

- Advertisement -

वह आगे कहते हैं कि सोशल मीडिया पर आने से पहले ही वह फेमस हो गए थे। मगर, फिर भी उन्होंने अपनी कोशिश नहीं रोकी। फेमस एप टिक-टॉक पर उनके 9.6 मिलियन फॉलोअर्स थे। इसके चलते उन्हें कंगना रनौत, नोरा फतेह, अली खान, धवल भौसली जैसे काफी बड़े स्टार्स के साथ काम करने का भी मौका मिला है।

उन्होंने मनाली माउंटेन बाइक टेस्ट 2021, रडार जेम 2021 और रेवजम रिक्लेमेशन हैदराबाद 2021 में भाग लिया, और कई कंप्टीशन में प्राइज जीता है।  इतना ही नहीं, यूसुफ ओप्पो कंपनी के साथ एक एड शूट भी कर चुके हैं। वहीं एक गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आए थे।

- Advertisement -

बता दें कि, उनकी टीम डी17 में उनके दोस्त इरफान, सैफ और समीर मिलकर काम करते हैं। यूसुफ के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह बीएमएक्स शॉट विडियोज बनाते हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group