PUBG Mobile x Ducati Collaboration: पबजी मोबाइल के साथ डुकाटी का कोलैबोरेशन, यहां मिलेगी पूरी डिटेल

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
PUBG Mobile x Ducati Collaboration

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

17 मई को PUBG मोबाइल 2.6 अपडेट जारी होने के बाद गेम में कई नए फीचर लाए गए हैं।  भले ही नवीनतम संस्करण में कई नई विशेषताएं हैं, Tencent खेलों ने अब औपचारिक रूप से कहा है कि यह गेम मोटरसाइकिल उद्योग टाइटन डुकाटी के साथ भी काम करेगा।

पबजी मोबाइल के प्रमुख विंसेंट वांग ने सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा: “खिलाड़ियों के आनंद के लिए हम डुकाटी के पैनिगेल वी4 एस और डुकाटी-थीम वाले गियर को पब मोबाइल में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

“उत्कृष्टता के लिए डुकाटी की प्रतिबद्धता पूरी तरह से पबजी मोबाइल के साथ मेल खाती है। उनके वाहनों की अचूक इतालवी डिजाइन, उनके चिकना लालित्य और सरासर शक्ति के साथ मिलकर, खिलाड़ियों को शानदार महसूस कराएगी, ”उन्होंने कहा। 

डुकाटी और पबजी के सहयोग से खिलाड़ियों के पास अब खेल में यात्रा करने के लिए डुकाटी वी4 एस को चुनने का अवसर होगा।

डुकाटी ने पबजी मोबाइल की दुनिया में प्रवेश किया

Ducati V4 S का उपयोग करने के लिए, खिलाड़ियों को गेम को नवीनतम 2.6 संस्करण में अपग्रेड करना होगा।  बाइक के लिए तीन रंग- ट्रेडिशनल रेड, ब्लैक फैंटम और क्रिमसन स्टॉर्म- उपलब्ध होंगे। 

खिलाड़ी असली डुकाटी राइडिंग गियर भी धारण कर सकते हैं। इसमें क्रिमसन स्टॉर्म हेलमेट से लेकर डुकाटी स्पोर्ट सी2 पैंट तक कुछ भी शामिल है।

खिलाड़ी एक जैकेट, डुकाटी कोर्स सी2 बूट, एक डुकाटी हुडी और एक स्विफ्ट मिराज बैग भी पा सकते हैं। क्लासिक डुकाटिस्टी उपस्थिति पाने के लिए खिलाड़ियों को निस्संदेह इससे लाभ होगा।

उन गेमर्स के लिए जो मोटरबाइक के दीवाने भी हैं, दोनों व्यवसायों के बीच यह प्रयास निस्संदेह खिलाड़ियों के बीच उत्साह बढ़ाएगा और पूरे अनुभव को और अधिक मजेदार बना देगा।

डुकाटी में लाइसेंसिंग, मर्चेंडाइजिंग और कॉरपोरेट स्पॉन्सरशिप के प्रमुख एलेसेंड्रो सिकोगनानी ने कहा, “हम पबजी मोबाइल खिलाड़ियों को डुकाटी पैनिगेल वी4 एस की सुंदरता का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” 

उन्होंने यह भी कहा, “खिलाड़ियों को उनके पसंदीदा खेल के अंदर परम सुपरस्पोर्ट बाइक का अनुभव करने का मौका देना कुछ ऐसा है जिस पर हमें PUBG MOBILE टीम के साथ सहयोग करके खुशी हुई। हमें उम्मीद है कि पैनिगेल का खिलाड़ियों पर स्थायी प्रभाव पड़ेगा।

डुकाटी के साथ सहयोग के लिए पबजी मोबाइल समुदाय से स्वागत पहले से ही बहुत प्रभावशाली रहा है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment