BGMI का Play Store में चेंज हुआ डिस्क्रिप्शन: क्या इससे Unban Date का है कोई संबंध, जाने अपडेट

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
BGMI-PLAY-STORE

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

बीजीएमआई अनबैन के संबंध में क्राफ्टन की घोषणा के बाद, लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम की वापसी की प्रत्याशा अब तक के उच्च स्तर पर है।  इसके विपरीत कई दावों के बावजूद, क्राफ्टन ने अभी तक गेम को ऐप स्टोर और प्ले स्टोर में उपलब्ध नहीं कराया है। 

हालाँकि, हाल की घोषणाओं के आधार पर, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि खेल की वापसी आसन्न होगी।  Classisfied YT नामक एक प्रसिद्ध BGMI सामग्री निर्माता ने समुदाय को सूचित किया कि BGMI के लिए Play Store विवरण को संशोधित किया गया है।

जाने-माने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कंटेंट प्रोड्यूसर्स में से एक, क्लासीफाइड वाईटी ने एक सामुदायिक पोस्ट में बीजीएमआई प्ले स्टोर विवरण का स्क्रीनशॉट प्रकाशित किया। 

BGMI का Play Store में चेंज हुआ डिस्क्रिप्शन

प्रशंसकों को अब खेल में संभावित संशोधनों के बारे में अनुमान लगाने के लिए प्रेरित किया जाता है। पूरा विवरण यहाँ नीचे दिया गया है।

“एक आभासी दुनिया में स्थापित, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एक नया बैटल रॉयल गेम है। कई खिलाड़ी युद्ध के मैदान में खड़े होने और अंतिम व्यक्ति बनने के लिए रणनीति बनाते हैं। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में एक फ्री-टू-प्ले, मल्टीप्लेयर अनुभव, खिलाड़ी इसे विभिन्न गेम मोड में लड़ सकते हैं जो स्क्वाड-आधारित या एकल हो सकते हैं।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया अवास्तविक इंजन 4 की पूरी क्षमता का लाभ उठाता है। यह 3डी साउंड द्वारा बढ़ाए गए सुंदर सेटिंग्स को जीवन में लाता है, जो मोबाइल डिवाइस पर पूरी तरह से इमर्सिव अनुभव बनाता है। 

गेम में वर्चुअल सेटिंग में विभिन्न इलाकों के साथ कई तरह के नक्शे हैं। खिलाड़ी अपने लिए उपयुक्त मानचित्र और सेटिंग्स का चयन करके एक शानदार यात्रा के लिए खुद को तैयार करते हैं।

इस बैटल रॉयल गेम में हमेशा कुछ नया देखने को मिलता है। यह व्यापक मासिक अतिरिक्त सामग्री अपडेट और शीर्ष सहयोग के लिए धन्यवाद है। 

“जैसा कि हम कैलेंडर में आगे बढ़ते हैं, हम आपसे अधिक प्रतिक्रिया सुनेंगे, और हम भागीदारों के साथ काम करेंगे और आपके लिए रोमांचक नए सहयोग लाएंगे,” विवरण पढ़ता है। 

बीजीएमआई को निर्बाध इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। बीजीएमआई के लिए न्यूनतम सिस्टम आवश्यकताओं में एंड्रॉइड 4.3 या इसके बाद के संस्करण और कम से कम 1.5 जीबी रैम शामिल हैं। 

Krafton ऐप का डेवलपर है, जो केवल भारत में गेमर्स के लिए उपलब्ध है।

क्राफ्टन ने विवरण में यह भी दोहराया है कि इष्टतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीजीएमआई एक सिमुलेशन-आधारित गेम है।

यह इस बात का संकेत हो सकता है कि बीजीएमआई अनबैन तारीख जल्द ही आने वाली है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment