Monday, February 6, 2023
Homeमनोरंजनबहुचर्चित 'अवतार 2' केरल में रिलीज नहीं होगी; थिएटर मालिकों का बड़ा फैसला,...

बहुचर्चित ‘अवतार 2’ केरल में रिलीज नहीं होगी; थिएटर मालिकों का बड़ा फैसला, ‘यह’ है वजह

The biggest change will happen in the Sun, the king of the planets on December 16; In the year 2023 'these' 3 zodiac signs will get big economic benefits

- Advertisement -

जेम्स कैमरून की ‘अवतार – द वे ऑफ वॉटर’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। अवतार का पहला भाग बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। अवतार की कमाई का रिकॉर्ड मार्वल की ‘एंडगेम’ ने करीब 10 साल बाद तोड़ा। 

कुल मिलाकर फिल्म प्रेमी इसके नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी तरह खबरें हैं कि यह फिल्म भारत के केरल राज्य में रिलीज नहीं होगी।

- Advertisement -

‘द फिल्म एग्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरला (FEUOK)’ ने कैमरून की ‘अवतार 2’ को केरल में रिलीज नहीं करने के फैसले की घोषणा की है। 

समझा जाता है कि यह निर्णय इसलिए लिया गया है क्योंकि फिल्म के निर्माताओं और FEUOK के बीच फिल्म के प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर बातचीत विफल हो गई है।

बहुचर्चित ‘अवतार 2’ केरल में रिलीज नहीं होगी; थिएटर मालिकों का बड़ा फैसला, ‘यह’ है वजह
- Advertisement -

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ‘एफयूओके’ के अध्यक्ष के.विजयकुमार ने इस बारे में बताया। उन्होंने कहा, “हम फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा रहे हैं, लेकिन हम उन शर्तों से सहमत नहीं हैं जो उन्होंने लगाई हैं। 

हम किसी भी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ हैं। लेकिन हम फिल्म ‘अवतार 2’ को केरल में रिलीज नहीं करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि निर्माता इसमें मध्यस्थता करेंगे।

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिस्ट्रीब्यूटर्स ‘अवतार 2’ के पहले हफ्ते के प्रॉफिट का 60% मांग रहे हैं, लेकिन थिएटर मालिक 55% से ज्यादा कुछ भी देने को तैयार नहीं हैं. 

अगर फिल्म निर्माता समय रहते इसका समाधान नहीं करते हैं तो करीब 400 स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं होने पर फिल्म को बड़ा झटका लग सकता है। ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर लेगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments