Saturday, January 22, 2022
Homeमनोरंजनगायत्री भारद्वाज: "भले ही मैंने मिस इंडिया से पहले कभी मॉडलिंग नहीं...

गायत्री भारद्वाज: “भले ही मैंने मिस इंडिया से पहले कभी मॉडलिंग नहीं की थी, लेकिन तब से कर रही हूँ”

- Advertisement -

दिल्ली: Actress Gayatri Bhardwaj ने वर्ष 2018 में, गायत्री भारद्वाज (Actress Gayatri Bhardwaj) ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में दिल्ली को रिप्रेजेंट किया और बिना किसी पूर्व मॉडलिंग अनुभव के भी, उन्होंने शो का समापन फाइनलिस्ट के रूप में किया और मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स पेजेंट में भारतीय प्रतिनिधि होने का अधिकार हासिल किया।

टॉप 10 में स्थान प्राप्त करके उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है। तब से, गायत्री (Gayatri Bhardwaj) रैंप पर नियमित रूप से रही हैं और हाल ही में उन्होंने वेब शो ‘ढिंडोरा’ (Dhindora Web Series) के साथ कॉमेडियन-अभिनेता भुवन बम (Bhuvan Bam) के साथ एक प्रभावशाली स्क्रीन डेब्यू किया।

- Advertisement -

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए गायत्री (Gayatri Bhardwaj) ने साझा किया, “भले ही मैंने मिस इंडिया से पहले कभी मॉडलिंग नहीं की थी, लेकिन उसके बाद से कर रही हूँ।

उस पूरी प्रक्रिया के दौरान मैंने महसूस किया कि घूमता कैमरा मेरी गति से अधिक था और मैं कैमरे के सामने स्वाभाविक थी। इसने अभिनय के प्रति मेरा रुझान बढ़ा दिया।”

- Advertisement -

वे बताती हैं कि वे सीधे ऑडिशन में नहीं उतरीं, बल्कि उन्होंने पहले खुद को तैयार किया। “जब मैं काम करती हूँ, तो मुझे आत्मविश्वास महसूस होता है।

इसलिए, मैंने बहुत सारी वर्कशॉप्स में हिस्सा लिया और बहुत तैयारियाँ की, और जब आप ऐसा करते हैं, तो यह आपको ऑडिशन के बारे में आश्वस्त करता है और फिर आप उन्हें क्रैक करने में सक्षम होते हैं।”

- Advertisement -

हालाँकि, गायत्री ने सिर्फ इंडस्ट्री में होने वाले तथ्यों को देखकर यह निर्णय नहीं लिया। वे कहती हैं, “मुझे पता था कि यह कितना कठिन होने वाला था।

पूरी तरह से उपस्थित होना और हर बार अपना 100 प्रतिशत देना बहुत मुश्किल है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि समय, धैर्य और निरंतरता के साथ मैं इन कौशलों को जरूर सीखूँगी। मेरे पास अपने साथियों से सीखने के लिए बहुत कुछ है, जो मैं वास्तव में सीखना चाहती हूँ।”

अभिनेत्री ने कॉमेडी सीरीज़ ‘ढिंडोरा’ (Dhindora) में एक डॉक्टर के अपने किरदार से दर्शकों और इंडस्ट्री को काफी प्रभावित किया है, और अब उनके पास कुछ और दिलचस्प प्रस्ताव हैं, जो उनके पहलुओं का पता लगाएँगे।

गायत्री लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रही हैं और जल्द ही इंडस्ट्री में एक नई पहचान के रूप में उभरेंगी।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,722FansLike
13,740FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Most Popular