Place Your Ad Here

Bigg Boss OTT: करण जौहर पर इन दो कंटेस्टेंट्स ने लगाया पक्षपात करने का आरोप, कहा- ‘वो लड़कों से बात नहीं करते…’

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। वह हर वीकेंड में शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते रहते हैं। इन सबके बीच अब करण जौहर पर शो में पक्षपात करने का आरोप लग रहा है।

यह आरोप बिग बॉस ओटीटी के दो कंटेस्टेंट्स मिलिंद गाबा और जीशान खान ने लगाया है। इन दोनों ने शो के अंदर कहा है कि करण जौहर ‘संडे का वार’ एपिसोड में किसी भी लड़के से बात नहीं करते हैं।


दरअसल जीशान खान ने बिग बॉस ओटीटी के एक एपिसोड में अक्षरा सिंह के लिए कहा था कि लड़की हो तो एक दायरे में रहो। उनके इस कमेंट पर करण जौर ने ‘संडे का वार’ एपिसोड में चर्चा की।

इस एपिसोड में करण ने जीशान से कहा, ‘यह सबसे गलत टिप्पणी है जो मैंने हाल ही में सुनी है और मैंने एक आदमी के मुंह से बहुत सी टिप्पणियां सुनी हैं। मैं आपको बता दूं, आपकी यह टिप्पणी द्वेष और कट्टरता की बात करती है।


करण जौहर के इस बयान को लेकर सोमवार को बिग बॉस ओटीटी के घर में मिलिंद गाबा और जीशान खान ने चर्चा करते हुए उन्हें पक्षपात करने वाला बताया। अंग्रेजी वेबसाइट जूम की खबर के अनुसार जीशान ने मिलिंद गाबा से कहा, ‘एक बात की वजह से मुझे द्वेष बताया गया और अक्षरा ने मेरे बारे में 1000 बातें कीं उस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया गया।’

इस पर मिलिंद गाबा जीशान से कहते हैं, ‘तुमने उनके दायरे की बात की और उन्होंने (करण जौहर) हर महिला कंटेस्टेंट्स की धारणा के बारे में पूछा, लेकिन वह किसी भी लड़के से बात नहीं करते हैं, क्यों ? करण शमिता शेट्टी को बोलने के अनुमति देते हैं, लेकिन और किसी हो नहीं।’ मिलिंद गाबा और जीशान खान ने बात करते हुए करण जौहर को पक्षपात करने वाला बताया है।

Place Your Ad Here

Leave a Comment