Place Your Ad Here

Panchayat 3 Trailer: देखिए पंचायत 3 का धमाकेदार ट्रेलर, Amazon Prime Video पर 28 मई को देख पाएंगे नया सीजन

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Panchayat-3

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Panchayat 3 Trailer: प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए, बहुप्रतीक्षित ‘पंचायत 3’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रशंसकों के बीच और अधिक उत्साह बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने बुधवार को रोमांचक आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक ट्रेलर शेयर अक्र्ते हुए लिखा “हम जानते हैं कि आप इंतजार नहीं कर सकते, इसलिए यहां पंचायत का नवीनतम अपडेट है। ट्रेलर देखें और 28 मई को #PanchayatOnPrime के लिए तैयार हो जाएं।”

ट्रेलर में इसके बहुचर्चित रिटर्निंग स्टार कास्ट जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका को दिल और राजनीति के अलावा और भी बहुत कुछ में उलझते हुए देखा गया है।

क्लिप की शुरुआत एक नए ‘सचिव’ (सचिव) से होती है जो अपना परिचय ग्राम प्रधान से कराता है, जिसका किरदार रघुबीर यादव निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जितेंद्र कुमार का ‘सचिव’ स्थानांतरण स्थगित कर दिया गया है, और वह फुलेरा के लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे।

Panchayat Season 3 – Official Trailer | Jitendra Kumar, Neena Gupta, Raghubir Yadav | May 28

कुमार का किरदार फुलेरा गांव की स्थानीय राजनीति से दूर रहने की कोशिश करता है। हालाँकि, ग्रामीण ‘प्रधान’ के चुनाव की तैयारी करते हैं।

‘पंचायत 3’ एक शहरी इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक के जीवन का वर्णन करती है, जो बेहतर नौकरी विकल्पों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरदराज के गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के रूप में शामिल होता है।

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, ‘पंचायत एस3’ दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित है। तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ इसका प्रीमियर हिंदी में होगा।

हाल ही में ‘पंचायत 3’ के मेकर्स ने टीवी सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया था. यह हल्का-फुल्का मनोरंजनकर्ता 28 मई को नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

Panchayat Season 3 OTT Release Date
Panchayat Season 3 OTT Release Date: पंचायत सीजन 3 Amazon Prime पर 28 मई को होगी रिलीज

इससे पहले, ‘पंचायत’ फ्रेंचाइजी के विस्तार पर, प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक – कंटेंट लाइसेंसिंग, मनीष मेंघानी ने कहा, “पंचायत सबसे अधिक में से एक है भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल्स को पसंद किया गया, जो न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के बीच गूंजता है। इस दिल छू लेने वाली कॉमेडी का प्यार इसकी सरल कथा में निहित है जो धीमी गति से चलने वाले ग्रामीण जीवन में निहित है और दैनिक मुद्दों के व्यंग्यपूर्ण उपचार के माध्यम से कसकर बुना गया है। फुलेरा के निवासियों द्वारा सामना किया गया तीसरा सीज़न वह सब और बहुत कुछ प्रदान करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “अपनी आकर्षक और विचारोत्तेजक कहानी, देहाती पृष्ठभूमि, अविश्वसनीय निर्देशन और आकर्षक प्रदर्शन के साथ, पंचायत आज अपने पात्रों और कहानी के साथ पॉप संस्कृति का हिस्सा बन गई है और दर्शकों की कल्पना पर कब्जा कर रही है और वास्तव में प्रतिष्ठित बन गई है। यह एक शानदार रही है

द वायरल फीवर के साथ एक बार फिर सहयोग करने का अनुभव, निर्माता, जो हमारे देश की असंख्य संस्कृतियों और परंपराओं को प्रदर्शित करने के लिए कहानी कहने की शक्ति का उपयोग करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं, मुझे यकीन है कि दर्शक पंचायत के नवीनतम सीज़न को देखने का आनंद लेंगे।”

‘पंचायत सीजन 3’ में जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जबकि रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सांविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment