Monday, August 15, 2022
Homeमनोरंजन‘आश्रम 3’ तो सिर्फ यु ही बदनाम है, Alt Balaji की इन...

‘आश्रम 3’ तो सिर्फ यु ही बदनाम है, Alt Balaji की इन Hot Web Series को बिलकुल अकेले में देखें, शरीर छोड़ देगा पानी

‘आश्रम 3’ तो सिर्फ यु ही बदनाम है, Alt Balaji की इन Hot Web Series को बिलकुल अकेले में देखें, शरीर छोड़ देगा पानी

- Advertisement -

Alt Balaji Top Hot Web Series : ‘आश्रम 3’ तो सिर्फ यु ही बदनाम है, Alt Balaji की इन Hot Web Series को बिलकुल अकेले में देखें, शरीर छोड़ देगा पानी

Alt Balaji Top Hot Web Series :- ऑल्ट बालाजी बोल्ड वेब सीरीज: ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी का नाम दिमाग में किसी बोल्ड सीरीज का जिक्र होने पर सबसे पहले आता है, ऑल्ट बालाजी की बात करें तो यह एक OTT प्लेटफार्म है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक रंगीन कंटेंट और सीरीज हैं। यहां आपको ऐसा कंटेंट मिलेगा, जिसे आप अकेले देख लें तो और अच्छा हो सकता है।

- Advertisement -

Hot Web Series के मामले में आज भी सबसे पहले नंबर पर ऑल्ट बालाजी ही है , हम आपके लिए इस ओटीटी स्पीकर की एक बेहद बोल्ड सीरीज लेकर आए हैं, जिसे आप सिर्फ अकेले ही देख पाएंगे या तो बस आपके पार्टनर के साथ

Alt Balaji की इन Hot Web Series

बेहतरीन ऑल्ट बालाजी सीरीज की बात करें तो ‘अपहरण’ भी एक अच्छा विकल्प है। इस सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, निधि सिंह, मोनका चौधरी ने शानदार काम किया है।

- Advertisement -

विक्रांत मेसी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी की इस ऑल्ट बालाजी सीरीज में एक से बढ़कर एक लव सीन फिल्माए गए थे। सीरीज की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

शब्बीर अहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कोप्पिकर की इस सीरीज में उनके बहादुर दृश्यों के लिए काफी मेहनत की गई है। अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो जान लें कि बच्चे आपके आसपास नहीं हैं।

- Advertisement -

ऑल्ट बालाजी सीरीज की इस सीरीज में कियारा आडवाणी ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर दिया था. बोल्ड सीन के साथ-साथ इस सीरीज की कहानी भी उत्तेजक है।

इस लिस्ट में सबसे चर्चित नाम है ‘गंदी बात’। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और हर सीजन के बाद दर्शकों में अगले सीजन के लिए उत्साह बढ़ता जाता है। एक सीरीज में ऐसे बोल्ड सीन दिखाए जाते हैं जो एक कमरा बंद करके ही देखे जा सकते हैं। जाहिर है सीरीज के नाम पर आपको इसे सिर्फ प्राइवेट के तौर पर ही देखना चाहिए।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group