Thursday, January 27, 2022
HomeमनोरंजनBigg Boss 14 के बाद अब Khatron Ke Khiladi 11 से भी...

Bigg Boss 14 के बाद अब Khatron Ke Khiladi 11 से भी हार मानकर बाहर होंगे Rahul Vaidya? गर्लफ्रेंड से कही ये बात

- Advertisement -

डेस्क।बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) के दौरान कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का अचानक यूं हार मानकर शो छोड़ देना फैंस को जरा भी रास नहीं आया था. खुद सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात की निंदा की थी और बाकी कई कंटेस्टेंट को भी उनका ऐसे क्विट करना ठीक नहीं लगा था.

राहुल बिग बॉस सीजन 14 (BB14) के विजेता तो नहीं बन पाए लेकिन अब वह जल्द ही रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में नजर आएंगे.

- Advertisement -

चिंता में आ गए राहुल के फैंस
हालांकि हाल ही में कॉमेंट सेक्शन में गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ हुई बातचीत के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस को ये डर सता रहा है कि कहीं राहुल इस शो को भी तो बीच में हार मानकर छोड़ नहीं देंगे. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो छोड़ने की बात दिशा के कॉमेंट के बाद लिखी है. दरअसल दिशा परमार (Disha Parmar) ने राहुल की फोटो पर कॉमेंट किया, ‘अब तो दिन गिन रही हूं.. क्या तुम अभी वापस नहीं आ सकते?’

BB14 से एग्जिट करने पर हुए थे ट्रोल
हालांकि बाद में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में कमबैक किया और वह फिनाले तक भी पहुंच गए लेकिन उनका इस तरह बाहर जाना फैंस को निराश कर गया. इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के अलावा निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (KKK11) का हिस्सा बने हैं. श्वेता तिवारी और ऐसे अन्य तमाम नए खिलाड़ी भी इसमें पार्टिसिपेट कर रहे हैं.

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/technology/hide-messages-like-this-in-whatsapp-without-deleting-no-one-will-see-the-chat/

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,721FansLike
13,741FollowersFollow
1,152FollowersFollow

Most Popular