777 Charlie Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस में दूसरे दिन 23% की वृद्धि, तोड़ सकती है कई रिकार्ड्स

777 Charlie Box Office Day 2: 23% growth in box office on the second day, may break many records

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

777 Charlie Box Office Collection Day 2: रक्षित शेट्टी और चार्ली अभिनीत 777 चार्ली को रिलीज़ होने के बाद से ही समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है। 

इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। अब, रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन काफी अच्छी छलांग लगाई है। अधिक विवरण जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

- Advertisement -

अनूठी फिल्में देने के लिए पहचाने जाने वाले रक्षित एक बार फिर एक नए कॉन्सेप्ट के साथ आए हैं जिसमें एक कुत्ते और एक आदमी के बीच के बंधन को दिखाया गया है।

एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी के रूप में कहा जाता है, फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है और शुक्र है कि सभी प्यार बॉक्स ऑफिस नंबरों पर अनुवादित हो रहा है।

777 Charlie Box Office Collection Day 2

- Advertisement -

अब, ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, 777 चार्ली ने अपने दूसरे दिन (सभी भाषाओं को मिलाकर) 8 करोड़* कमाए हैं। अगर हम इसकी तुलना पहले दिन के 6.5 करोड़* से करें, तो यह 23% की अच्छी वृद्धि है और अखिल भारतीय कुल 14.5 करोड़* है। हिंदी संस्करण की बात करें तो, संख्या 0.20 करोड़ से बढ़कर 0.35 करोड़ हो गई है , हालांकि यह निचले स्तर पर है।

हिंदी संस्करण में शो की बढ़ती मांग के साथ, आइए आशा करते हैं कि आने वाले दिनों में 777 चार्ली की उचित स्क्रीनिंग होगी जो अंततः बोर्ड पर अच्छे नंबर लाने में मदद करेगी।

- Advertisement -

इस बीच, अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े , जिन्होंने हाल ही में अभिनेता 777 चार्ली को देखा, ने फिल्म और इसके कलाकारों और चालक दल दोनों की प्रशंसा की।

रक्षित शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “आपको जन्मदिन की बधाई। कल ‘777 चार्ली’ देखने ने मुझे अपने कुत्तों के साथ वर्षों से बिताए कई पलों को फिर से जीवंत कर दिया। यह एक ऐसी उपयुक्त फिल्म थी जिसमें बेहतरीन तरह से निष्पादन किया गया था। आपने सभी भावनाओं को बहुत अच्छे से कैद किया है।”

अधिक बॉक्स ऑफिस अपडेट के लिए कोइमोई के साथ बने रहें।

- Advertisement -

Latest article