Radhika Aapte ने खोली बॉलीवुड की पोल: Reject  होने वजह का किया खुलासा, बोलीं अन्य अभिनेत्री के पास ‘बड़े स्तन, होंठ’ थे

Radhika Apte Exposes Dark Side Of Bollywood: Radhika Aapte ने 17 साल के लंबे करियर के बाद अब ब्यूटी ने खुलासा किया है कि कैसे हाल ही में उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Radhika Apte Exposes Dark Side Of Bollywood: राधिका आप्टे को कभी नेटफ्लिक्स गर्ल के रूप में जाना जाता था क्योंकि परियोजनाओं की संख्या और स्ट्रीमिंग दिग्गज से उन्हें जितनी प्रसिद्धि मिली थी। ओटीटी अभी खिलना शुरू हुआ है और अभिनेत्री ने इसका भरपूर फायदा उठाया।

अंधाधुन और लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों के साथ-साथ इतनी पहचान और कड़ी मेहनत के बावजूद, उसे उसके शरीर के महत्वपूर्ण तत्वों के कारण खारिज किया जा रहा है। विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

- Advertisement -

एक्ट्रेस पहले भी अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर विवादों में रही हैं। लेकिन उन्हें किसी भी भूमिका के लिए अपना 100% देने से कभी नहीं रोका । 

17 साल के लंबे करियर के बाद, सुंदरता ने अब खुलासा किया है कि कैसे उन्हें हाल ही में अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि दूसरी अभिनेत्री के बड़े स्तन और बड़े होंठ थे।

- Advertisement -

राधिका आप्टे ने मिड-डे को बताया, “हाल ही में मुझे रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि दूसरे एक्टर के बड़े होंठ और बड़े स्तन थे। मुझे बताया गया, ‘वह अधिक कामुक दिखती है, और अधिक बेचती है’। यह उन लोगों द्वारा बनाई जा रही एक अच्छी फिल्म थी जिनका मैं सम्मान करता हूं। 

आप [कुछ लोगों] को देखते हैं, और सोचते हैं, ‘वे इसमें शामिल नहीं होंगे’। लेकिन वे भी [ऐसी मानसिकता रखते हैं]। उम्मीद है, हमारे पास [सत्ता के पदों] में जितनी अधिक महिलाएं होंगी, उतनी ही अधिक चीजें बदलेगी। ”

- Advertisement -

एक अन्य बातचीत में, राधिका आप्टे ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने शरीर के कई हिस्सों के लिए चाकू के नीचे जाने के लिए कहा गया था। 

कभी उसकी नाक, कभी उसके स्तन, पैर या गाल। उसने पहली बार अपने बालों को रंगने में 30 साल का समय लगने का भी खुलासा किया। इसलिए, सर्जरी करवाना उनकी लीग से बाहर है, अभिनेत्री ने कहा।

पेशेवर मोर्चे पर, राधिका आप्टे अगली बार मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फोरेंसिक में दिखाई देंगी, जिसमें विक्रांत मैसी सह-कलाकार हैं।

- Advertisement -

Latest article