Place Your Ad Here

UK में दो भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, BCCI सचिव शाह ने भेजा चेतावनी पत्र

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
uk-india-cricket

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

इंग्लैंड के चल रहे दौरे में 23 भारतीय क्रिकेटरों में से दो ने 20 दिनों के ब्रेक के दौरान सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेंगे, एएनआई ने बताया।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एक सीओवीआईडी ​​​​-19 पॉजिटिव खिलाड़ी पहले ही नेगेटिव लौट चुका है, जबकि दूसरा आइसोलेशन में है।

यह खबर बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में भारतीय दल को एक ई-मेल भेजने के बाद आई है जिसमें COVID-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी गई है। अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम को डरहम में बायो बबल में फिर से इकट्ठा होना है।

इस बीच पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक खिलाड़ी ने सकारात्मक परीक्षण किया है और अब तक छूत के कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, “हां, खिलाड़ियों में से एक ने सकारात्मक परीक्षण किया है, हालांकि वह वर्तमान में काफी हद तक स्पर्शोन्मुख है। वह एक परिचित के स्थान पर संगरोध में है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेगा।”

जबकि यूके में टूरिंग पार्टी खिलाड़ी के नाम के बारे में चुप्पी साधे हुए है, यह समझा जाता है कि उन्हें डेल्टा संस्करण से पीड़ित किया गया है जिसके कारण वहां मामलों की संख्या बढ़ रही है।

शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों से भीड़-भाड़ वाली जगहों से “बचने” के लिए कहा क्योंकि कोविशील्ड केवल सुरक्षा प्रदान करता है, वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरक्षा नहीं।

दरअसल, शाह के पत्र में खास तौर पर कहा गया था कि खिलाड़ियों को विंबलडन और यूरो चैंपियनशिप में जाने से बचना चाहिए, जो हाल ही में वहां संपन्न हुई थी। भारतीय टीम 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ेगी।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment