Thursday, December 1, 2022
Homeक्रिकेटT20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद हार्दिक...

T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या का इमोशनल पोस्ट VIRAL

भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

- Advertisement -

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम का सफर गुरुवार को सेमीफाइनल में खत्म हो गया। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

यह हार भारतीय खिलाड़ियों और समर्थकों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। इस बीच भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हार के बाद साथी खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए एक संदेश लिखा है।

- Advertisement -

हार्दिक ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है। “निराश, आहत, स्तब्ध,” उन्होंने कहा। हम सभी के लिए इस परिणाम को स्वीकार करना कठिन है। मैंने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ संबंधों का लुत्फ उठाया है।

हम हर कदम पर एक दूसरे के लिए लड़े। महीनों के समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए हमारे सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद।”

- Advertisement -

मौजूदा विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है, लेकिन प्रशंसक भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए स्टेडियमों में उमड़ पड़े। भारत जहां भी खेले, स्टेडियम टीम के समर्थकों से खचाखच भरे थे। ऐसे में हार्दिक ने भी अपने फैंस का आभार जताया है.

हार्दिक पांड्या ने अपने प्रशंसकों से कहा, ”हमारे प्रशंसकों के लिए जिन्होंने हर जगह हमारा साथ दिया है, हम उनके हमेशा आभारी हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए था, लेकिन हम इस पर गौर करेंगे और लड़ाई जारी रखेंगे।”

- Advertisement -

सेमीफाइनल मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. उन्होंने 169 रन का लक्ष्य बिना एक भी विकेट गंवाए पूरा किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 168 रन बनाए। जिसमें हार्दिक ने 33 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, विराट कोहली ने 50 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 16 ओवर में 170 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में नाबाद 86 रन की पारी खेली। वहीं, कप्तान जोस बटलर ने 49 गेंदों में नाबाद 80 रन बनाए।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments