Thursday, May 26, 2022

सौरव गांगुली की बनेगी बायोपिक फिल्म, दादा का धमाकेदार रोल करेगा बॉलीवुड का ये हीरो

Must read

- Advertisement -

डेस्क।खेलों से बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है. खेलों को लेकर तमाम फिल्में बनीं हैं. खिलाड़ियों पर आधारित फिल्मों ने सिल्वर स्क्रीन को अपना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. उनमें से ज्यादातर फिल्मों का ताल्लुक क्रिकेट से जुड़े खिलाड़ियों से ही रहा है. हिंदुस्तान अब तक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पर बनीं बायोपिक देख चुका है.

एमएस धोनी (MS Dhoni) पर बनी फिल्म देख चुका है. मोहम्मद अजहरुद्दीन के रियल लाइफ को रील में देख चुका है. और, अब वो बहुत जल्द ही भारतीय क्रिकेट के दादा यानी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर बनने वाली फिल्म को भी रुपहले पर्दें पर छाया देखेगा. खबर है कि बायोपिक को लेकर सौरव गांगुली ने हामी भर दी है. और, इसी के साथ जो एक लंबे समय से इंतजार था, वो खत्म हुआ और फिल्म के बनने का रास्ता साफ हुआ है.

- Advertisement -

सौरव गांगुली ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा है , ” हां, मैंने बायोपिक को लेकर हामी भरी है. ये हिंदी में होगी. पर इसका निर्देशक कौन होगा, ये मैं आपको अभी नहीं बता सकता. बाकी चीजें साफ होने में अभी कुछ दिन और लग सकता है.” दादा के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम आगे- रिपोर्ट फिलहाल उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, फिल्म में सौरव गांगुली के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम रेस में सबसे आगे हैं.

यह भी पढ़े :  इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज

ये फिल्म एक बड़े बैनर तले बनेगी, जिसका बजट 200 से 250 करोड़ रुपये तक होगा. हालांकि, इससे पहले छपी रिपोर्ट में ये कहा गया था कि ऋतिक रोशन, गांगुली पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल करेंगे और ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी. लेकिन गांगुली और ऋतिक दोनों ही तब इस रिपोर्ट पर कुछ भी कहने से बचते दिखे थे. फिल्म के लिए गांगुली को सबसे पहले फिल्म मेकर एकता कपूर और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने अप्रोच किया था. लेकिन तब गांगुली ने उनका ऑफर ठुकरा दिया था

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/trailer-release-of-kriti-sanons-film-mimi/

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article