Wednesday, December 7, 2022
Homeबॉलीवुडकृति सेनन की फिल्म ‘Mimi’ का ट्रेलर रिलीज

कृति सेनन की फिल्म ‘Mimi’ का ट्रेलर रिलीज

- Advertisement -

मुंबई।अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म मिमी (Mimi) का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस मूवी में कृति के प्रेग्नेंट लुक के बारे में जाने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है। अब ट्रेलर को देखने के बाद एक्साइटमेंट और हंसी डबल हो जाएगी। इस फिल्म के निर्देशन लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) हैं। खास बात है कि मूवी बरेली की बर्फी में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripati) ने कृति सेनन के पिता का रोल निभाया था।

बेटी-पिता के किरदार में दोनों की कमेस्ट्री काफी अच्छी लगी थी। अब फिल्म मिमी में पंकज अभिनेत्री के पति के रोल का नाटक करते दिखाई देंगे।फिल्म मिमी के ट्रेलर (Mimi Trailer) के मुताबित कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में है। उनके मालिक पंकज त्रिपाठी हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि त्रिपाठी की विदेशी कपल से मुलाकात होती है।

- Advertisement -

जो मां-बाप बनना चाहते हैं और उन्हें एक सेरोगट मदर की जरूरत है। पंकज कृति से सेरोगेट मदर बनने को कहते हैं। पहले तो कृति ऐसा करने से इनकार कर देती है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि इसके लिए 20 लाख रुपए मिलेंगे। वहीं किसी के साथ संबंध भी नहीं बनाने होंगे, तब वो मान जाती हैं।


कृति सेनन गर्भवति हो जाती है। सब कुछ अच्छा चल रहा होता है। तभी कपल बच्चा के लिए मना कर देते हैं। ये सुनकर अभिनेत्री परेशान हो जाती। फिर पंकज त्रिपाठी को अपने होने वाले बच्चे का पिता बता देती हैं। कॉमेडी और इमोशनल से भरी कहानी का ट्रेलर काफी शानदार है।

- Advertisement -

यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जाएगी। मूवी में कृति और पंकज के अलावा सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी अहम रोल में नजर आएंगे।

Also read- https://khabarsatta.com/india/three-terrorists-including-let-commander-abu-huraira-killed-in-pulwama-encounter/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments