Monday, April 22, 2024
Homeबॉलीवुडदो महीने पहले ही मां बन चुकीं हैं दीया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर...

दो महीने पहले ही मां बन चुकीं हैं दीया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया – ICU में है बेटा

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बेटे को जन्म दिया है। हालाकि, इस बच्चे का जन्म दो महीने पहले यानी 14 मई को ही हो चुका था लेकिन एक्ट्रेस ने अब इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए दीया ने बेटे की तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट भी शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी डिलीवरी जल्दी हो गई हैं यानी साफ है कि उन्होंने प्रीमैच्यौर बेबी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रीमैच्यौर डिलीवरी होने की वजह से अव्यान को आईसीयू में रखा गया था। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और फैंस का आभार जताया है। दीया ने लिखा है कि बच्चा अभी भी अस्पताल में है, जल्द ही उसे घर लाया जाएगा।


उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘जब आप एक बच्चे को जन्म देने का फैसला लेते हैं तो यह तय करना होता है कि आपका दिल हमेशा आपके शरीर के बाहर घूमता रहता है।यह शब्द इस समय मेरे और वैभव की फीलिंग्स को परफेक्टली जाहिर कर रहे हैं। हमारे दिल की धड़कन अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है। जल्दी आने के बाद, अव्यान आईसीयू में कई नर्सों और डॉक्टर्स की देख -रेख में है।’


फैंस को कहा शुक्रिया

दीया ने आगे लिखा- ‘मेरे चाहने वाले और फैंस को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरुर करते। आपके प्यार, विश्वासऔर दुआओं के लिए शुक्रिया।’

बताया क्यों जल्दी हुई डिलीवरी

दीया ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ, जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था। शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजर से इमर्जेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया।


सेलेब्स ने दी बधाई

दीया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है। मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार।

आपको बता दें दीया मिर्जा और वैभव रेखी इसी साल 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के डेढ़ महीने बाद ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी। जब वह हनीमून के लिए मालदीव गई थीं तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी और फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया था।

Also read- https://khabarsatta.com/cricket/sourav-gangulys-biopic-film-will-be-made-this-bollywood-hero-will-play-the-role-of-dada/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News