Thursday, December 8, 2022
Homeक्रिकेटShikhar Dhawan Movie: शिखर धवन ने फिल्म 'डबल एक्स्ट्रा लार्ज' में अभिनय...

Shikhar Dhawan Movie: शिखर धवन ने फिल्म ‘डबल एक्स्ट्रा लार्ज’ में अभिनय की बताई वजह

Shikhar Dhawan Movie: Shikhar Dhawan told the reason for acting in the film 'Double XL'

- Advertisement -

Shikhar Dhawan Movie: हमारे देश के नागरिकों में क्रिकेट और सिनेमा के प्रति विशेष आकर्षण है। इन दोनों क्षेत्रों में काम करने वालों को सेलिब्रिटी का दर्जा दिया जाता है। क्रिकेट के मैदान पर अपना नाम बनाने वाले कई खिलाड़ी मनोरंजन जगत में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। 

कपिल देव, सुनील गावस्कर, संदीप पाटिल से लेकर इरफान पठान, श्रीसंत तक कई क्रिकेटरों ने फिल्मों में काम किया है। इस लिस्ट में अब टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन शामिल होंगे। वह हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ में नजर आएंगे।

- Advertisement -

कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर पोस्ट किया गया था। यह फिल्म दो मोटापे से ग्रस्त महिलाओं की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से, निर्देशक सतराम रमानी ने बॉडी शेमिंग के हास्यास्पद गंभीर विषय से निपटा है।

अभिनेता जहीर इकबाल और महत राधवेंद्र फिल्म में सहायक भूमिका निभाएंगे। शिखर फिल्म में बतौर गेस्ट स्टार नजर आएंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस नए क्षेत्र में काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

- Advertisement -

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने कहा, “डबल एक्सएल फिल्म में अभिनय करने के पीछे एक मकसद था। मुझे इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी। 

समाज में शारीरिक सुंदरता को महत्वपूर्ण माना जाता है। फिल्म संदेश देती है कि यह सोच गलत है। यह अमूल्य संदेश फिल्म के जरिए लोगों तक पहुंचने वाला है। इसी वजह से मैंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी। फिल्म की कहानी का मुझ पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।”

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए एक फिल्म में काम करना एक बहुत ही नया अनुभव था। मैं चाहता हूं कि लोग इस फिल्म और इसमें मेरी भूमिका को पसंद करें। फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है वह बड़ा नहीं है, लेकिन प्रभावशाली है। उन्होंने (निर्माताओं ने) मुझे शूटिंग के पहले दिन ही डांस करना सिखाया।” फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments