Monday, July 4, 2022
Homeक्रिकेटKapil Dev ने राजनीति में आने की खबरों को किया खारिज: 'मैं...

Kapil Dev ने राजनीति में आने की खबरों को किया खारिज: ‘मैं बहुत निराश हूं कि लोग झूठी खबरें फैलाते हैं’

Kapil Dev rubbishes reports of joining politics: 'I am very disappointed that people spread false news'

- Advertisement -

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने रविवार को उनके राजनीति में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया। विश्व कप विजेता कप्तान ने इसकी पुष्टि करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

दिन में पहले कई खबरें सामने आई थीं कि दिग्गज ऑलराउंडर आम आदमी पार्टी (आप) के साथ हाथ मिलाएंगे। इससे पहले आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई थी।

- Advertisement -

एक क्रिकेटर का राजनीति में आना हमारे देश में कोई नई बात नहीं है। इस साल की शुरुआत में, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह पंजाब में जीती पार्टी में शामिल हुए थे। 

इन दोनों के अलावा, भारत के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू सक्रिय रूप से राजनीति में भाग ले रहे हैं और वर्तमान में 34 साल पुराने रोड रेज मामले में एक साल की जेल की सजा काट रहे हैं।

- Advertisement -

बंगाल के क्रिकेटर, जिन्होंने भारत में उपस्थिति दर्ज कराई है, मनोज तिवारी और अशोक डिंडा वर्तमान में पश्चिम बंगाल विधानसभा के सदस्य हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments