Homeक्रिकेटIPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को झटका, धोनी का अपमान करने वाला खतरनाक...

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को झटका, धोनी का अपमान करने वाला खतरनाक खिलाड़ी नहीं खेलेगा!

तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान पंजाब किंग्स के खिलाफ शुरूआती मैच से चूक जाएंगे

- Advertisement -

मुंबई : आईपीएल (IPL 2021) की  जंग को अब कुछ ही दिन बाकी हैं। आईपीएल के 14 वें सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। सभी टीमें फाइनल की तैयारी कर रही हैं। इसी तरह, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के आक्रमणकारी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर राजस्थान के कुछ शुरुआती मैचों को याद करेंगे। अब बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान पंजाब किंग्स के खिलाफ शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे।

राजस्थान रॉयल्स 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल का अपना पहला मैच खेलेगी। लेकिन न्यूजीलैंड के हालिया दौरे के लिए बांग्लादेश के टी 20 टीम का हिस्सा रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान 4 अप्रैल को बांग्लादेश लौटेंगे। यदि वह अगले दिन भारत आता है, तो भी उसे कम से कम 7 दिनों के लिए संगरोध में रहना होगा। तभी वह राजस्थान रॉयल्स के बाकी खिलाड़ियों के साथ जुड़ सकते हैं।

- Advertisement -

खबरों के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स को अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ जोफ्रा आर्चर और मुस्ताफिजुर रहमान के बिना खेलना होगा।

दूसरे मैच में भी मुस्तफिजुर आउट?

राजस्थान रॉयल्स का दूसरा मैच 15 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेला जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि मुस्ताफिजुर रहमान संगरोध के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

- Advertisement -

राजस्थान ने रहमान को एक करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा है। मुस्ताफिजुर ने 2016 में आईपीएल में पदार्पण किया था। उन्होंने लीग में 24 मैचों में 24 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 16 रन पर तीन विकेट था। इस बार इसकी अर्थव्यवस्था की दर 7.51 थी।

धोनी के साथ दिग्गजों का अपमान

मुस्तफ़िज़ुर रहमान, महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के साथ, टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों का अपमान करते हुए सुर्खियों में आए। 2015 में, एक विज्ञापन आया था जिसमें मुस्तफ़िज़ुर रहमान को कटर को बढ़ावा देते देखा गया था। विज्ञापन में धोनी, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, शिखर धवन और रविचंद्रन अश्विन थे। इस समय मुस्तफ़िज़ुर की भारी आलोचना हुई।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group