Monday, November 28, 2022
Homeक्रिकेटIPL 2020: SRH के कप्तान वार्नर ने युवाओं को दी अहम सलाह,...

IPL 2020: SRH के कप्तान वार्नर ने युवाओं को दी अहम सलाह, बोले- जीत और हार की टेंशन न लें

- Advertisement -

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर को भरोसा है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें एडिशन में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में बदलने में कामयाब होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शुरुआत में यह खिलाड़ी लय हासिल कर लेते हैं तो उनके लिए चीजें आसान हो जाएंगी। उन्होंने युवा खिलाड़ियों को जीत-हार की बगैर चिंता किए खुलकर खेलने की सलाह दी। हैदराबाद को पहला मैच विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को खेलना है।

वार्नर ने मीडिया से ऑनलाइन बातचीत में कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे और ऐसा नहीं होता है तो हम अपनी रणनीतियों पर फिर से काम करेंगे और टूर्नामेंट में लंबा सफर तय करने की कोशिश करेंगे।उन्होंने यह भी कहा कि हर टीम में विदेशी खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों का सही मिश्रण है। हमारी टीम सभी विभागों में काफी संतुलित है। मैदान पर जाने के बाद हमें अपने खेल का आनंद लेना है। इसे लेकर बहुत गंभीर नहीं होना है। अगर आप गुस्सा होंगे तो आप गलतियां दोहराएंगे

- Advertisement -

वार्नर ने कहा कि मध्यक्रम में युवाओं का होना अच्छा है। वे टीम मे उत्साह लाते हैं और सही तरह का रवैया दिखाते हैं। मैंने सोशल मीडिया पर इनके बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं और आशा करता हूं कि वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में तब्दील करेंगे।

वार्नर ने इस दौरान कहा कि हमारे पास केन विलियम्सन, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। अपने साथी ओपनर बेयरस्टो के बारे में बात करते हुए वार्नर ने कहा कि हम जानते हैं कि हमें कब रिस्क लेना है। यह पूछे जाने पर कि क्या स्पिनर एक बड़ी भूमिका निभाएंगे? वार्नर ने कहा कि यह दुबई, अबू धाबी और शारजाह के तीनों जगहों के विकेट पर निर्भर करता है। नए मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के बारे में वार्नर ने कहा कि उन्होंने एक शांत वातावरण बनाने में मदद की है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments