Thursday, May 26, 2022

इंग्लैंड रवाना हो रही इंडियन क्रिकेट टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, इस तरह बेहद रोमांचक होगा मैच

Must read

- Advertisement -

इसी महीने 2 जून को भारतीय टीम अपने अगले इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने जा रही है जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। अब इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम को बड़ी खुशख़बरी मिली है।


बता दें कि भारतीय पुरुष टीम और महिला टीम एक ही चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे । भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड की महिला टीम से एक टेस्ट 3-3 वनडे और टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। बता दें कि पहले इंग्लैंड दौरे पर खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ जाने की इजाजत नहीं थी लेकिन अब भारतीय पुरुष और महिला टीम को खुशख़बरी मिली है।भारतीय खिलाड़ी, कोचिंग और सपोर्ट स्टाफ को दौरे पर परिवार को साथ ले जाने की इजाजत मिल गई है। ब्रिटेन सरकार ने भारतीय पुरुष और महिला खिलाड़ियों के परिवारों को भी दौरे पर साथ आने की इजाजत दे दी है । फिलहाल दोनों टीमों मुंबई के होटल में क्वारंटाइन है ।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/jobs/if-you-want-to-connect-your-career-with-nature-then-become-a-horticulturist/


इस दौरान सभी खिलाड़ी परिवार के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से उड़ान भरेंगे और 3 जून को लंदन पहुंचेगे। भारतीय टीम इंग्लैंड के लंबे दौरे पर है।वह अपने चार महीने इस दौरे पर होगी जहां वह अगस्त और सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड दौरे पर सबसे महत्वपूर्ण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला है जिसे वह जीतकर टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में नया कीर्तिमान अपने नाम करना चाहेगी। बता दें कि कोरोना वायरस संकट के बीच खिलाड़ियों और उनके परिवारों को इस दौरे पर सख्त कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।जिसे लेकर काफी सावधानियां भी रखी गई है।

यह भी पढ़े :  Kapil Dev ने राजनीति में आने की खबरों को किया खारिज: 'मैं बहुत निराश हूं कि लोग झूठी खबरें फैलाते हैं'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article