Home » क्रिकेट » धोनी पर बोले हार्दिक अगर मुझे हारना था तो माही से बेहतर विपक्षी कोई नहीं हो सकता

धोनी पर बोले हार्दिक अगर मुझे हारना था तो माही से बेहतर विपक्षी कोई नहीं हो सकता

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Hardik-Dhoni

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

गुजरात को बार-बार खिताब जीतने से रोक दिया गया। आईपीएल 2023 के फाइनल में, गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पांच विकेटों से हार का सामना किया। फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए, गुजरात ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 214 रन बनाए। यह आईपीएल फाइनल के इतिहास में सबसे अधिक रनों का टोटल था।

हालांकि, इसके बाद बारिश हो गई और डकवर्थ लुईस नियम के तहत चेन्नई को 15 ओवरों में 171 रन का लक्ष्य मिला। सीएसके ने पांच विकेटों को हरा कर चेन्नई को आखिरी गेंद पर हरा दिया।

हार्दिक ने पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन शो पर कहा , “मैं बहुत खुश हूँ कि धोनी के लिए। शायद यही नियति ने चुना होगा। अगर मैं हारता होता, तो मैं धोनी के साथ हारना चाहता। धोनी से बेहतर विकल्प कोई और नहीं हो सकता था।

अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं, और माही उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं अच्छी तरह से जानता हूँ। ऊपरवाले ने मेरे पर बहुत कृपा की है, लेकिन यह धोनी का दिन था।

हार्दिक ने अपनी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा – मुझे लगता है कि हमने एक साथ मिलकर शानदार काम किया है। हम दिल से खेलते हैं। जिस तरह हम मेहनत करते रहे हैं, उस पर मुझे गर्व है। हमारा मंत्र है – हम साथी बनकर जीतते हैं, हम साथी बनकर हारते हैं। मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं, सीएसके ने अधिक उत्कृष्ट क्रिकेट खेला।

हमने वास्तव में बेहतर बल्लेबाजी की, साई सुदर्शन के विशेष प्रशंसा करनी चाहूंगा क्योंकि इस स्तर पर ऐसा उत्कृष्टता से खेलना आसान नहीं है। हम अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते रहे हैं और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि हम उनसे सर्वोत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करें। जिस तरह हमारे खिलाड़ी खेले, चाहे वह मोहित शर्मा हो या फिर राशिद खान या फिर मोहम्मद शमी, सभी ने शानदार प्रदर्शन दिखाया।

Leave a Comment