Home » छत्तीसगढ़ » IG सिन्हा की गिरफ्तारी की मांग, भाजपा नेताओं ने DGP को सौंपा ज्ञापन

IG सिन्हा की गिरफ्तारी की मांग, भाजपा नेताओं ने DGP को सौंपा ज्ञापन

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

रायपुर। कवर्धा कांड पर बयान देने वाले दुर्ग आईजी विवेकानंद सिन्हा (IG VIVEKANAND SINHA) के खिलाफ एफआईआर करने और गिरफ्तार करने की मांग करते हुए भाजपा नेताओं ने पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और भाटापारा विधायक शिवरातन शर्मा आदि शामिल हैं। गौरतलब है कि आज दोनों भाजपा नेता कवर्धा में मौके पर जाना चाहते थे। वे रवाना भी हो चुके थे, लेकिन कवर्धा के बाहर ही नेशनल हाइवे पर दोनों नेताओं को पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर रोक लिया। वे वहीं धरने पर बैठ गए और आईजी सिन्हा (IG VIVEKANAND SINHA) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे।


धरने पर बैठे अजय चंद्राकर ने कहा कि ये वही (IG VIVEKANAND SINHA) पुलिस अफसर हैं, जिन्होंने तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष नंदकुमार साय का अंग-भंग किया था। और अब, कवर्धा कांड पर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर बयान दे रहे हैं कि कवर्धा में माहौल बाहर से आए भाजपाइयों ने बिगाड़ा है। गौरतलब है कि आज नेशनल हाइवे पर धरने में बैठे-बैठे दोनों नेताओं ने फोन पर कलेक्टर से बातचीत की, लेकिन इसके बाद भी उन्हें धारा 144 प्रभावशील इलाके में प्रवेश से रोका गया। ज्ञातव्य है कि कवर्धा में आज धार 144 का तीसरा दिन है।

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook