Friday, January 27, 2023
HomeबॉलीवुडVivek Agnihotri Vs Anurag Kashyap: दो प्रमुख निर्देशकों के बीच चल रहा...

Vivek Agnihotri Vs Anurag Kashyap: दो प्रमुख निर्देशकों के बीच चल रहा है ट्विटर युद्ध

Vivek Agnihotri Vs Anurag Kashyap: Twitter war going on between two leading directors

- Advertisement -

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से शुरू हुआ विवाद अब भी खत्म नहीं हो रहा है। इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नाम पहले नंबर पर लिया जा रहा है। 

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच इस फिल्म के लिए की गई रिसर्च को लेकर बहस हो गई। दोनों ने ट्विटर के जरिए अपने विचार व्यक्त किए हैं.

- Advertisement -

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने ‘कांतारा’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों की सफलता को लेकर बयान दिया। यह बयान काफी चर्चा में रहा था। अनुराग ने कहा था कि ‘सैराट’, ‘कांतारा’ या ‘पुष्पा’ जैसी फिल्में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचा रही हैं। 

Vivek Agnihotri Vs Anurag Kashyap: दो प्रमुख निर्देशकों के बीच चल रहा है ट्विटर युद्ध

बेशक अनुराग का मकसद बहुत अलग था। अनुराग बताते हैं कि जब ये फिल्में हिट हो जाती हैं तो पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ऐसी ही फिल्मों के नक्शेकदम पर चलती है और यह बहुत खतरनाक है।

- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग के बयान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इस बात से सहमत नहीं हूं सर।’ अनुराग ने विवेक के ट्वीट पर उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कमेंट किया। विवेक को जवाब देते हुए अनुराग ने कहा, ‘सर आपकी गलती नहीं है। 

आपकी फिल्म की रिसर्च भी इस छोटे से ट्वीट की तरह है. वही आपके और आपके पीछे चलने वाली मीडिया के लिए जाता है। अभी के लिए इसे सहन करें, लेकिन अभी से ऐसे विषयों को थोड़ा और गंभीरता से पढ़ें। इस ट्वीट में अनुराग इशारा करना चाहते हैं कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए की गई रिसर्च एकतरफा और आंशिक थी.

https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1603066309402845185
- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री ने भी अनुराग को सटीक जवाब दिया है। वह अपने ट्वीट में कहते हैं, ”इतना कुछ कह दिया, अब ये भी साबित कर दो कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए की गई 4 साल की रिसर्च झूठी है. गिरिजा टीकू, बीके गंजू, वायुसेना के जवानों की हत्या सब झूठ था। यहां तक ​​कि हमारे पास 700 पंडितों के वीडियो भी फर्जी हैं। 

हिंदुओं का नरसंहार नहीं हुआ। अगर आप यह सब साबित कर देंगे तो हम दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे.” इस ट्वीट में भी विवेक ने अनुराग की हालिया फ्लॉप ‘दोबारा’ पर भद्दा कमेंट कर जवाब दिया है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब विवेक अग्निहोत्री जल्द ही कोविड टीकाकरण अभियान के पीछे के संघर्ष पर एक फिल्म लेकर आएंगे। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments