Thursday, January 26, 2023
HomeबॉलीवुडProtest Against Pathan Movie: दीपिका के भगवा बिकिनी के खिलाफ विरोध; इंदौर...

Protest Against Pathan Movie: दीपिका के भगवा बिकिनी के खिलाफ विरोध; इंदौर की सड़कों में दीपिका, शाहरुख के जलाए गए पुतले

Protest Against Pathan Movie: Protest against Deepika's saffron bikini; Effigies of Deepika, Shah Rukh burnt in the streets of Indore

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। यह विरोध राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा शाहरुख खान की ‘पठान’ पर प्रतिबंध लगाने, ‘अश्लील दृश्यों’ और भगवा रंग के कपड़ों के इस्तेमाल का मुद्दा उठाने के संबंध में बयान जारी करने के बाद आया है।

वीर शिवाजी नामक एक समूह द्वारा विरोध में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान के पुतले जलाए गए। इस संबंध में खबर समाचार एजेंसी पीटीआई ने दी है। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

- Advertisement -

फिल्म जनवरी के महीने में रिलीज होगी। कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि ‘बेशरम रंग’ गाने से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

Protest Against Pathan Movie: दीपिका के भगवा बिकिनी के खिलाफ विरोध; इंदौर की सड़कों में दीपिका, शाहरुख के जलाए गए पुतले

हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना रिलीज हुआ था। यह गाना चर्चा का विषय बनता जा रहा है और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए कपड़ों के रंग पर आपत्ति जताई है. राज्य के गृह मंत्री ने यह भी मांग की कि शाहरुख का नाम लेकर ‘इन गलतियों को सुधारा जाना चाहिए’. राज्य के गृह मंत्री ने कहा है कि गाने के कुछ सीन उचित नहीं हैं. मिश्रा ने यह भी कहा कि राज्य सरकार इस बात पर विचार करेगी कि फिल्म को राज्य में रिलीज किया जाए या नहीं।

https://twitter.com/khabarsatta/status/1603000045716267008
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म में दीपिका के बिकिनी कलर और गाने के बोल पर आपत्ति जताई है। “फिल्म ‘पठान’ त्रुटिपूर्ण है और एक जहरीली मानसिकता पर आधारित है। ‘बेशरम रंग’ गाने के बोल और गाने में पहने जाने वाले भगवा और हरे रंग के कपड़े मेकर्स को बदलने पड़े हैं. यदि नहीं, तो हम निर्णय लेंगे कि फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शित करने की अनुमति दी जाए या नहीं,” गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा।

- Advertisement -

गृह मंत्री मिश्रा ने दीपिका पर फिल्माए गए कुछ दृश्यों को बदलने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो उनके राज्य में फिल्म रिलीज नहीं होगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments