Thursday, January 26, 2023
Homeबॉलीवुडसुनील शेट्टी ने 'इस' वजह से केएल राहुल को अपना दामाद बनाने...

सुनील शेट्टी ने ‘इस’ वजह से केएल राहुल को अपना दामाद बनाने के लिए हामी भर दी

Sunil Shetty agreed to make KL Rahul his son-in-law because of 'this'

- Advertisement -

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर होने वाली है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से पहले के कई कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। क्रिकेटर केएल राहुल सुनील शेट्टी के दामाद बनने वाले हैं।

सुनील शेट्टी और केएल राहुल का आपस में काफी गहरा रिश्ता है। दोनों कई विषयों पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को अपना दामाद बनाने के लिए किस वजह से हामी भरी। हाल ही में इसके पीछे की वजह सामने आई है.

- Advertisement -

सुनील शेट्टी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सुनील शेट्टी को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह एक क्रिकेटर बनना चाहता था। इसलिए उनका ध्यान खेल पर अधिक था। सुनील शेट्टी ने सिनेमा में अभिनय के बारे में कभी नहीं सोचा था।

“मैं देश के लिए खेलना चाहता था। मैंने एथलीट बनने के लिए मार्शल आर्ट सीखा। इसके साथ ही मैंने फिटनेस पर फोकस किया। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैंने जो मार्शल आर्ट किया वह अभिनय और फिल्मों में काम आएगा”, सुनील शेट्टी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा।

- Advertisement -

सुनील शेट्टी और केएल राहुल के बीच क्रिकेट अहम कड़ी है. दोनों को क्रिकेट से काफी प्यार है। ये दोनों क्रिकेट प्रेमी हैं। उन्हें अक्सर इसके बारे में बातें करते देखा जाता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को अपना दामाद बनाने की मंजूरी क्रिकेट की वजह से दी थी. लेकिन अभी तक इस बारे में असल जानकारी सामने नहीं आई है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments