Monday, February 6, 2023
Homeबॉलीवुडअनुष्का शर्मा-विराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी सुनकर चौंक जाएंगे आप, सालाना...

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी सुनकर चौंक जाएंगे आप, सालाना देते हैं ‘इतने’ करोड़

You will be shocked to hear the salary of Anushka Sharma-Virat Kohli's bodyguard, they give 'so many' crores annually

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता और सेलेब्रिटीज अपनी सुरक्षा पर काफी पैसा खर्च करते हैं। अभिनेताओं की सुरक्षा करने वाले अंगरक्षकों को वेतन के रूप में मोटी रकम दी जाती है। हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड्स की सैलरी के आंकड़े सामने आए हैं। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू है। सोनू को अनुष्का और विराट को बचाने के लिए करोड़ों रुपए दिए जाते हैं।

- Advertisement -

‘जूम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू की सालाना सैलरी करीब 1.2 करोड़ रुपए है। सोनू की सैलरी कई बड़ी कंपनियों के सीईओ के सीटीसी से भी ज्यादा है। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए सोनू उनके परिवार का हिस्सा हैं। हर साल अनुष्का सोनू का बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। एक बार एक्ट्रेस ने ‘जीरो’ के सेट पर सोनू का बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

- Advertisement -

सोनू अनुष्का ही नहीं विराट कोहली को भी बचाते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली थीं तो सोनू ने एक्ट्रेस को अच्छे से प्रोटेक्ट किया था। सोनू कोरोना काल में पीपीई किट पहन अनुष्का शर्मा की सुरक्षा करते नजर आए।

विराट-अनुष्का अपनी सुरक्षा के लिए काफी पैसा खर्च करते हैं। अनुष्का और विराट की सुरक्षा के लिए ये कपल उन्हें सालाना 1.2 करोड़ रुपए सैलरी देता है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments