Tuesday, January 25, 2022
HomeबॉलीवुडSara Tendulkar modelling debut: सारा तेंदुलकर ने विज्ञापन के साथ मॉडलिंग में...

Sara Tendulkar modelling debut: सारा तेंदुलकर ने विज्ञापन के साथ मॉडलिंग में किया डेब्यू, फैन ने उन्हें बताया ‘हॉलीवुड एक्ट्रेस’

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक अंतरराष्ट्रीय कपड़ों के ब्रांड के विज्ञापन अभियान के लिए मॉडल बनीं। वीडियो में वह बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ नजर आ रही थीं।

- Advertisement -

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड, अजियो लक्स के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की है। 24 वर्षीय को उनके विज्ञापन अभियान, सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए अक्टूबर अभिनेता बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ ब्रांड द्वारा आउटफिट में पोज़ देते हुए देखा गया था। 

ब्रांड द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में सारा तेंदुलकर को अलग-अलग पोशाक पहने हुए दिखाया गया है और वह एक झील के किनारे पोज देती हुई दिखाई दे रही है, जो बड़े पैमाने पर पेड़ों वाला एक पार्क है। शूट के लिए बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ जुड़ने से पहले उन्होंने सोलो पोज़ दिया। 

- Advertisement -

सारा ने विज्ञापन की एक झलक और शूट की कुछ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला। “हॉलीवुड अभिनेत्री की तरह दिखती हैं,” एक प्रशंसक ने लिखा। कई अन्य लोगों ने भी ‘ऐसी ब्यूटी’, ‘क्यूटनेस ओवरलोड’, ‘गॉर्जियस’, ‘स्टनिंग’ और ‘ब्यूटीफुल’ जैसी तारीफें पोस्ट कीं। 

सारा सचिन और अंजलि तेंदुलकर की बड़ी बेटी हैं। दंपति का एक बेटा अर्जुन भी है, जिसने क्रिकेट में करियर की ओर झुकाव दिखाया है। लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज में मेडिसिन में डिग्री हासिल करने से पहले सारा ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में की। 

- Advertisement -

इस बीच, बनिता संधू ने अक्टूबर में वरुण धवन के साथ अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद, अभिनेता को तमिल फिल्म आदित्य वर्मा और अमेरिकी विज्ञान-फाई श्रृंखला पेंडोरा में देखा गया था। इस साल, उन्होंने विक्की कौशल के साथ सरदार उधम में एक छोटी सी भूमिका निभाई । 

वहीं तानिया श्रॉफ उद्योगपति जयदेव श्रॉफ और रूमिला श्रॉफ की बेटी हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने अपने प्रेमी, अभिनेता अहान शेट्टी के जन्मदिन को इंस्टाग्राम पर जोड़े की तस्वीरें और इसके साथ एक नोट साझा करके चिह्नित किया। 

- Advertisement -

“कोई नहीं जानता कि आपने कितना समर्पण और प्रयास किया है, लेकिन मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे आगे की पंक्ति में सीट मिली। आपने सभी अपेक्षाओं को पार कर लिया है और अभी भी अपने प्रति सच्चे बने हुए हैं। 

आप अपने काम में जो जुनून डालते हैं, वह प्रेरक है, लेकिन जो अधिक प्रभावशाली है, वह यह है कि आप अपने प्रिय लोगों का समर्थन और सुरक्षा करना जारी रखते हैं। मैं आपको अंत तक प्यार करता हूं, यहां हर बाधा को अपने साथ लेने के लिए। कभी मत बदलो, ”उसने कहा। 

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,732FansLike
13,737FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Most Popular