HomeबॉलीवुडSamantha Ruth Prabhu को लगता है कि 'Oo Antava' के बाद लोग...

Samantha Ruth Prabhu को लगता है कि ‘Oo Antava’ के बाद लोग उनके अन्य कामों को भूल गए हैं

Samantha Ruth Prabhu feels people have forgotten her other works after 'Oo Antava'

- Advertisement -

हैदराबाद :  सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ‘पुष्पा’ (Pushpa) में अपने खास गाने के बारे में बात की है. क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि वह ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa The Rsie) के अपने विशेष गीत ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं।

सामंथा ने कहा, “मैं यह नहीं बता सकती कि लोग मुझ पर किस तरह का प्यार बरसा रहे हैं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि ‘ऊ अंता’ पूरे भारत में इतनी हिट होगी।”

- Advertisement -

‘रंगस्थलम’ की अभिनेत्री ने कहा, “न केवल तेलुगु दर्शक, बल्कि देश भर के लोग, मेरी अन्य फिल्मों को भूल गए हैं, लेकिन अब मुझे ‘ऊ अंतावा’ के लिए पहचानते हैं।”

सामंथा रुथ प्रभु के पहले विशेष गीत ‘ऊ अंतव मामा’ ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, साथ ही कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं। देवी श्री प्रसाद की संगीत रचना में उनकी उपस्थिति अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर ‘पुष्पा: द राइज़’ के मुख्य आकर्षण में से एक थी।

- Advertisement -

सामंथा ने पहले कहा था कि वह आइटम गीत पर हस्ताक्षर करने के लिए अनिच्छुक थीं, लेकिन अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार का मानना ​​​​था कि यह गीत एक सनसनी बन जाएगा। अब जबकि अभिनेत्री ‘ऊ अंतावा’ ने अपने लिए जिस तरह का ध्यान आकर्षित किया है, उससे काफी खुश हैं, वह इसका श्रेय अल्लू अर्जुन और सुकुमार को देती हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments