Monday, February 6, 2023
HomeबॉलीवुडRhea Chakraborty Drugs Case: NCB के दफ्तर पहुंची श्रुति मोदी, जया साहा...

Rhea Chakraborty Drugs Case: NCB के दफ्तर पहुंची श्रुति मोदी, जया साहा से भी होगी पूछताछ

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Rajput death case) में ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए तलब किया है। श्रुति मोदी पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। जया शाह से भी आज ही पूछताछ होगी। इस मामले में जांच इतनी आगे बढ़ चुकी है कि हर दिन कुछ नए लोगों के बारे में सुराग मिल रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई उभरते और स्थापित अभिनेता-अभिनेत्रियों के नियमित ड्रग लेने की जानकारी सामने आई है। इस बारे में तस्वीर साफ करने के लिए एनसीबी ने श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया है। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की है।

मुंबई की छवि खराब की जा रही

- Advertisement -

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि योजनाबद्ध तरीके से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये मुंबई और महाराष्ट्र की छवि खराब की जा रही है। पार्टी ने अपने अखबार सामना में लिखे संपादकीय में कहा कि पिछले पांच छह साल से सोशल मीडिया पर गपशप के नाम पर मुंबई और महाराष्ट्र को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है। इस पर किसी तरह की रोकटोक नहीं है।

फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने लिखा मीडिया को खुला पत्र

- Advertisement -

फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती के मामले में हो रही मीडिया कवरेज को लेकर ऐतराज जताया है। सोनम कपूर, मीरा नायर और अनुराग कश्यप समेत करीब दो हजार लोगों के हस्ताक्षर से जारी खुले पत्र में मीडिया की भूमिका पर सवाल खड़ा किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य लोगों में फ्रीडा पिंटो, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा, गौरी शिंदे, रीमा कागती, रुचि नरायण, मिनी माथुर भी शामिल हैं। इन लोगों ने मीडिया को सलाह दी है कि वह खबरों का पीछा बेशक करे लेकिन महिलाओं का नहीं।

सुशांत मामले में एनसीबी ने दो और किया गिरफ्तार

- Advertisement -

सुशांत सिंह की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त जयदीप मल्होत्रा को एनसीबी ने सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया।

17 तक एनसीबी के हवाले क्रिस कोस्टा

एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को दबोचा। मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments