Home बॉलीवुड Radhika Apte - राधिका आप्टे ने करियर में कास्टिंग काउच का किया था सामना

Radhika Apte – राधिका आप्टे ने करियर में कास्टिंग काउच का किया था सामना

Radhika Apte faced casting couch in her career बॉलीवुड पैडमेन गर्ल यानी राधिका आप्टे आज अपना बर्थडे मना रही हैं. राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की बहन का किरदार निभाया था. राधिका आप्टे अलग तरह के रोल और फिल्में कर बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुकी हैं.

राधिका आप्टे साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में उनके बोल्ड लुक को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राधिका आप्टे उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने किरदार पर बेबाक राय रखती हैं. अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं, और उनके किरदार को लोगों ने काफी सराहा भी है.

Radhika Apte faced casting couch in her career

- Advertisement -

राधिका आप्टे का जन्म तमिलनाडु में हुआ था. उनके पिता डॉ. चारुदत्त आप्टे न्यूरोसर्जन हैं. राधिका ने ग्रेजुएशन के दौरान आठ साल तक कथक सीखा था. इसके अलावा वो कॉलेज के दिनों से बतौर थिएटर आर्टिस्ट काम किया करती थीं. राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

यह भी पढ़े :  Akshay Kumar की फिल्म लक्ष्मी का जलवा विदेशों में भी, विदेशों में Laxmii के नाम जुड़ा रिकॉर्ड

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि जिस समय वो इंडस्ट्री में नई थीं उस वक्त कई बार कुछ लोग उन्हें देर रात मिलने के लिए बुलाते थे. लेकिन तब मैं ऐसे लोगों को साफ इनकार कर देती थी.

यह भी पढ़े :  Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज Telegram ग्रुप से हो रहीं डाउनलोड

Radhika Apte said- I faced casting couch in my career

- Advertisement -

राधिका आप्टे ने बताया कि ये ऐसे लोग होते हैं जो पहले तो आपको बुलाते हैं फिर फिल्में दिलाने की बात भी कहते हैं. या फिर आपको बुलाने के लिए ऑडिशन जैसी चीजें कराने के लिए भी कहते हैं. क्योंकि ऐसा मेरे साथ हो चुका हैं. लेकिन मैं ऐसे लोगों से कभी मुलाकात ही नहीं करती थी.

उन्होंने आगे कहा था कि, एक बार ऐसे ही किसी शख्स ने उन्हें कॉल किया और कहा कि यदि आप किसी प्रोड्यूसर से मिलना चाहती हैं तो आपको उसके साथ सोना पड़ेगा. उन्होंने अपने आगे का अनुभव साझा करते हुए कहा कि इसके अलावा मैंने काफी सारे लोगों के साथ इंडस्ट्री में काम किया लेकिन ऐसी दिक्कतों से फिर सामना नहीं हुआ.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,250FansLike
7,044FollowersFollow
787FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

धूमधाम से मनाया गया साई जन्मउत्सव

केवलारी/खैरा पलारी(रवि चक्रवती): ग्राम के माता दिवाला मंदिर में श्री सत्य साईं बाबा का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया।...
यह भी पढ़े :  Prabhu Deva Second Marriage: प्रभु देवा की दूसरी शादी, ये है प्रभु देवा की पत्नी

कोरोना का असरः कर्नाटक में दिसंबर में नहीं खुलेंगे स्कूल

बेंगलुरुः कर्नाटक सरकार ने कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर दिसंबर में स्कूलों को नहीं खोलने का सोमवार को फैसला किया। स्कूलों को फिर से खोले...

कानपुर में ढही तीन मंजिला इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

कानपुर में सोमवार को तीन मंजिला इमारत ढहने से हड़कंप मच गया। बिल्डिंग के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा...

पटरी पर लौट सकते हैं भारत-नेपाल के रिश्ते, काठमांडू जाएंगे विदेश सचिव

नई दिल्लीः भारत के विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला नेपाल की दो दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर बृहस्पतिवार को काठमांडो पहुंचेंगे। इस यात्रा के दौरान वह अपने...

धुंध ने रोकी दिल्ली की रफ्तार, जहरीली हवा से लोगों को सांस लेने में हो रही दिक्कत

देश की राष्ट्रीय राजधानी में आए दिन हालात बिगड़ रहे हैं। जहां एक और धुंध ने दिल्ली की रफ्तार रोक दी है तो वहीं...
x