Radhika Apte – राधिका आप्टे ने करियर में कास्टिंग काउच का किया था सामना

Radhika Apte faced casting couch in her career बॉलीवुड पैडमेन गर्ल यानी राधिका आप्टे आज अपना बर्थडे मना रही हैं. राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की बहन का किरदार निभाया था. राधिका आप्टे अलग तरह के रोल और फिल्में कर बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुकी हैं.

राधिका आप्टे साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में उनके बोल्ड लुक को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राधिका आप्टे उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने किरदार पर बेबाक राय रखती हैं. अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं, और उनके किरदार को लोगों ने काफी सराहा भी है.

Radhika Apte faced casting couch in her career

- Advertisement -

राधिका आप्टे का जन्म तमिलनाडु में हुआ था. उनके पिता डॉ. चारुदत्त आप्टे न्यूरोसर्जन हैं. राधिका ने ग्रेजुएशन के दौरान आठ साल तक कथक सीखा था. इसके अलावा वो कॉलेज के दिनों से बतौर थिएटर आर्टिस्ट काम किया करती थीं. राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि जिस समय वो इंडस्ट्री में नई थीं उस वक्त कई बार कुछ लोग उन्हें देर रात मिलने के लिए बुलाते थे. लेकिन तब मैं ऐसे लोगों को साफ इनकार कर देती थी.

Radhika Apte said- I faced casting couch in my career

- Advertisement -

राधिका आप्टे ने बताया कि ये ऐसे लोग होते हैं जो पहले तो आपको बुलाते हैं फिर फिल्में दिलाने की बात भी कहते हैं. या फिर आपको बुलाने के लिए ऑडिशन जैसी चीजें कराने के लिए भी कहते हैं. क्योंकि ऐसा मेरे साथ हो चुका हैं. लेकिन मैं ऐसे लोगों से कभी मुलाकात ही नहीं करती थी.

उन्होंने आगे कहा था कि, एक बार ऐसे ही किसी शख्स ने उन्हें कॉल किया और कहा कि यदि आप किसी प्रोड्यूसर से मिलना चाहती हैं तो आपको उसके साथ सोना पड़ेगा. उन्होंने अपने आगे का अनुभव साझा करते हुए कहा कि इसके अलावा मैंने काफी सारे लोगों के साथ इंडस्ट्री में काम किया लेकिन ऐसी दिक्कतों से फिर सामना नहीं हुआ.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

10,721FansLike
7,044FollowersFollow
514FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

वैज्ञानिकों ने विकसित की नई रैपिड टेस्ट तकनीक, अब लोग खुद ही कर सकेंगे अपनी कोरोना जांच

बोस्‍टन। कोरोना से मुकाबले की दिशा में शोधकर्ताओं ने एक नया रैपिड टेस्ट विकसित किया है।...

संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र के बीच पाक ने ऑनलाइन भारत विरोधी अभियान शुरू करने की रची साजिश

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 75वें सत्र से पहले अंतरराष्ट्रीय समुदाय का ध्यान जम्मू एवं कश्मीर मुद्दे की ओर...

सिवनी कोरोना न्यूज़ : 25 नए मरीज, 11 हुए डिस्चार्ज,181 एक्टिव केस

सिवनी , मध्य प्रदेश : आज सिवनी जिले में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि प्रशासन ने की है।

मंदिर की दान पेटी उड़ा ले गए चोर, घटना सीसीटीवी में कैद

छतरपुर: एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से लोग जूझ रहे है तो दूसरी और लोग आये दिन हो रही चोरियों से परेशान...

पाकिस्तान जेल से रिहा हुआ युवक पहुंचा घर, गायब हुए बेटे को मृत समझ बैठे थे परिजन

रीवा: पाकिस्तान की लाहौर जेल से रिहा हुआ मध्य प्रदेश का अनिल साकेत आज 5 साल बाद अपने घर पहुंचा। ग्वालियर होते हुए...
x