Saturday, April 17, 2021

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी स्टारर ‘मुंबई सागा’ फिल्म सिनेमा घरों में या OTT प्लेटफॉर्म्स कहाँ होगी रिलीज़

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी आशावादी हैं कि दर्शक सिनेमा स्क्रीन पर अपनी आगामी फिल्म “मुंबई सागा” का आनंद लेंगे क्योंकि यह एक महान नाटकीय अनुभव के लिए बनाता है। एक्शन-क्राइम ड्रामा, जो 1980 और ’90 के दशक के दौरान शहर के बदलते चेहरे को दिखाता है, शुरू में पिछले साल जून में झुकना चाहिए था, लेकिन कोरोनोवायरस से प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान सिनेमा हॉल बंद होने के बाद, रिपोर्टें थीं यह फिल्म डिजिटल रिलीज के लिए विकल्प चुन सकती है।

हालांकि, इस हफ्ते की शुरुआत में, निर्माताओं ने घोषणा की कि “मुंबई सागा” 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में पुलिस की भूमिका निभा रही हाशमी ने कहा कि 2020 फिल्म उद्योग के लिए एक परीक्षण वर्ष था और फिल्म को नाटकीय रूप से रिलीज करने का निर्णय सभी आगामी फिल्मों के लिए एक मिसाल कायम करेगा।

- Advertisement -

“2020 उद्योग के लिए एक परीक्षण वर्ष था, यह भूषण कुमार का एक साहसी कदम है। ‘मुम्बई सागा’ की रिलीज इस साल रिलीज होने वाली सभी फिल्मों के लिए मिसाल कायम करेगी। मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा कारोबार करेगी। उद्योग में आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करने के लिए, “अभिनेता ने यहां एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा।

उन्होंने अपने प्रशंसकों से टिकट खरीदने और एक साल बाद थिएटर के अनुभव को फिर से जारी करने का आग्रह किया।

- Advertisement -

फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले अब्राहम ने कहा कि भले ही यह एक बड़ा जोखिम है लेकिन टीम को उम्मीद है कि लोग सिनेमा हॉल आएंगे।

“यह प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है और सब कुछ का पालन किया जा रहा है। यह एक बड़ी स्क्रीन का अनुभव है और सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हो सकती हैं। मैं प्लेटफार्मों का सम्मान करता हूं। लेकिन संजय गुप्ता फिल्म बड़े पर्दे के लिए है।” कहा हुआ।

- Advertisement -

गुप्ता ने कहा कि वह अपने निर्माताओं का शुक्रगुजार है कि उन्होंने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए आगे बढ़ाया।

“किसी को पहला कदम उठाना पड़ा और मेरा निर्माता इसे करने के लिए तैयार था। हम अपनी फिल्म और अपने दर्शकों के बारे में आश्वस्त हैं, जो थिएटर में आएंगे। नहीं, जहां हमने सुना है कि सिनेमाघरों में गर्म बिस्तर (कोरोनावायरस मामलों के लिए) हैं। हमारे पास है।” वह फिर से सामान्य स्थिति में आ गया।

टी-सीरीज़ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि फिल्म को देखने के बाद फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज़ के बारे में अंतिम निर्णय लिया गया।

उन्होंने कहा, “यह एक कठिन कदम था और हम उलझन में थे कि क्या हम सिनेमाघरों में रिलीज होते हैं (या नहीं)। जॉन के बाद, इमरान और हम सभी ने फिल्म देखी, हमें लगा कि इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करना चाहिए।”

फिल्म अर्जुन कपूर- अभिनेता “संदीप और पिंकी फरार” के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार है।

कुमार ने कहा कि संघर्ष के कारण व्यवसाय विभाजित हो जाएगा लेकिन निर्माता और सिनेमा मालिक इसे सकारात्मक रूप से ले रहे हैं क्योंकि हर कोई चाहता है कि दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचे।

“मुंबई सागा” में अभिनेता काजल अग्रवाल, महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी हैं।

फिल्म में कुमार, टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार, श्वेत पंख फिल्म्स की अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _