Tuesday, February 7, 2023
Homeबॉलीवुडसिद्धार्थ के निधन पर KRK ने दिया विवादित ब्यान, उनकी माँ के...

सिद्धार्थ के निधन पर KRK ने दिया विवादित ब्यान, उनकी माँ के लिए भी कहीं ये बात

- Advertisement -

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सभी के लिए काफी हैरानी वाली हैं. गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता की मौत हो गई. एक तरफ उनके निधन कि खबर से सभी दुखी हैं, दूसरी तरह अपने अजीबोगरीब बयान के कारण चर्चा में बने रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक विडियो जारी करते हुए सिद्धार्थ के निधन पर कई अजीबोगरीब खुलासे किये हैं.


केआरके ने अपनी विडियो में कहा की सिद्धार्थ के फैन और दोस्त आखिरी बार उनका चेहरा देखना चाहते थे लेकिन उनके परिवार वालों ने किसी को चेहरा नहीं देखने दिया. केआरके ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ की माँ बेटे के निधन पर ज्यादा रोई नही क्योंकि उन्हें शायद पता था कि कुछ ऐसा होने वाला हैं. सिद्धार्थ की माँ काफी आध्यात्मिक हैं.

- Advertisement -


अभिनेता ने अपनी विडियो में आगे बताया कि जब सिद्धार्थ की बॉडी को होस्पिटल से घर और श्मशान ले जाया गया. इस दौरान किसी को भी उनका चेहरा नहीं दिखाया गया था. उनके बिग बॉस साथी और करीबी दोस्त ने कई बार सिद्धार्थ का चेहरा देखने की बात कहीं थी लेकिन परिवार वालों ने चेहरा नहीं देखने दिया. केआरके के कहना हैं कि परिवार वालों ने बहाना बनाया था कि कोई सिद्धार्थ का फोटो खिंच लेगा.


कमाल खान विडियो में आगे कहते हैं की मैं इस बात को दावे से कह सकता हूँ हालाँकि कुछ लोगों का यह मानना कि शायद सिद्धार्थ का चेहरा काला, पीला लाल, नीला हो गया हो. यही कारण हैं कि उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हो. वीडियो के अंत में अभिनेता ने कहा कि ये सही है या गलत मैंनहीं जानता हूँ क्योंकि मैं वहां मौजूद नहीं था हालाँकि मेरा मानना है कि शायद ऐसा कोई तो कारण जरुर रहा होगा कि अंत दर्शन में भी सिद्धार्थ का चेहरा किसी कोई नहीं दिखाया गया.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments