Friday, August 12, 2022
Homeबॉलीवुडजानें क्यों अचानक सोशल मीडिया पर बायकॉट होने लगी करीना, ये है...

जानें क्यों अचानक सोशल मीडिया पर बायकॉट होने लगी करीना, ये है मामला

- Advertisement -

डेस्क।इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर लोग गुस्से में हैं। ‘बेबो’ के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट करने की मांग उठी है। इसके पीछे की वजह है एक पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल अदा करना, जिसको लेकर खबरें है कि एक्ट्रेस ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है।

दरअसल, हाल ही में एक खबरें सामने आई थी कि ‘सीता’ के रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपये की फीस मांग ली, जबकि करीना इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए करीब 6 से 8 करोड़ रूपये लेती थी।

- Advertisement -


अब ऐसे में अब इस खबर को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं और वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना को अब सीता का किरदार नहीं निभाना चाहिए।

ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड हो रहा है।इस मामले पर लोगों की कहना है कि करीना सीता का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं।

- Advertisement -

तो कोई कह रहा है कि वह तैमूर की मां हैं, इसलिए रोल प्ले नहीं कर सकती… तो कोई कह रहा है कि इस रोल के लिए सिर्फ हिन्दू एक्ट्रेस को ही लिया जाना चाहिए।


हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि करीना कपूर को फिल्म ऑफर नहीं हुई है।

- Advertisement -

वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है। हालांकि इस खबर के बाद भी ट्रोल्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है।वैसे बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को ऑफर किया गया है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं किया गया है।

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/today-is-sushant-singh-rajputs-first-death-anniversary/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group