Saturday, August 13, 2022
Homeबॉलीवुडकंगाना ने शेयर की ‘बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी’ ये तस्वीर!

कंगाना ने शेयर की ‘बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी’ ये तस्वीर!

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी एक महिला की इमो तस्वीर शेयर करते हुए क्रिपटिक पोस्ट लिखा है. तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘तेरे लिए हम है जिए…. कितने सितम हमपे सनम…’ कंगना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है और हर कोई सिर्फ और सिर्फ उनके दिल का हाल जानना चाहता है.


कंगना के ये पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्च शुरू हो गई है कि कहीं एक बार फिर से कंगना को प्यार में तो धोखा नहीं मिल गया है. हालांकि अभी तक कंगना ने अपनी लव लाइफ को सभी से छुपा कर रखा था लेकिन वो अपने पहले ब्रेक अप और रिलेशन पर खुलकर बात करती आई हैं. वहीं अब इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई यह जानना चाह रहा है कि क्या कंगना को प्यार से धोखा मिला या वो किसी की याद में हैं.

- Advertisement -


बता दें कि ‘तेरे लिए हम है जिए…. साल 2004 में आई शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म का एक सुपरहिट गाना है जिसके बोल जावेद अख्तर की कलम से लिखे गए हैं. बता दें कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच हमेशा से किसी ने किसी मुद्दे को लेकर ठनी रहती है. ऐसे में कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है.

कुछ ही दिनों पहले कंगना ने अपनी शादी को लेकर भी बात की थी. कंगना रनौत एक समिट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने इस बारे में बात की और कहा कि वो अगले पांच साल में शादी करना चाहती हैं और खुद को मां के तौर पर देखती हैं. कंगना ने ये भी कहा कि जल्द ही उनके पार्टनर के बारे में सबको पता चल जाएगा.

- Advertisement -


इस इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से सवाल किया गया कि वो खुद को आने वाले पांच सालों में कहां देखती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं.. मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं. इसके बाद उनके पूछा गया कि क्या वो इसकी तैयारी कर रही हैं तो कंगना ने हां में जवाब दिया. लेकिन जब उनके पार्टनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तुम्हें जल्द ही पता चल जाएगा. कंगना ने जब ये पूछा गया कि क्या वो किसी के प्यार में है तो उन्होंने हंसते हुए ये सवाल टाल दिया और कहा “चलो आगे बढ़ते हैं… आपको बहुत जल्द पता चल जाएगा.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group