Brahmastra box office expectation: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी RRR को ब्रह्मास्त्र से हराना चाहते है

ब्रह्मास्त्र भाग एक: अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय अभिनीत शिव भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित है। यहां देखें कि बॉक्स ऑफिस पर कास्ट और मेकर्स इससे क्या उम्मीद करते हैं।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Brahmastra box office expectation: फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की आगामी मैग्नम ओपस ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ अब कई वर्षों के निर्माण के बाद फिनिशिंग लाइन की ओर बढ़ रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन , रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय हैं। 

Brahmastra box office expectation

भारतीय पौराणिक कथाओं के आधार पर, फिल्म समकालीन भारत में स्थापित है, जहां ब्राह्मण नामक एक गुप्त समाज ने पीढ़ियों के लिए प्राचीन भारत में बनाए गए ‘अस्त्रों’ की रक्षा की है। इनमें से सबसे शक्तिशाली ब्रह्मास्त्र अब जाग रहा है और यह ब्रह्मांड को नष्ट करने की धमकी देता है, ‘वैरायटी’ की रिपोर्ट।

- Advertisement -

एक त्रयी के रूप में निर्मित, जो मुखर्जी द्वारा बनाई गई ‘एस्ट्रावर्स’ का हिस्सा है, पहला भाग नायक शिव (कपूर) का अनुसरण करता है, जो ईशा (भट्ट) से प्यार करता है। उनका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है जब शिव को पता चलता है कि उनका ‘ब्रह्मास्त्र’ से एक रहस्यमय संबंध है और उनके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं – अग्नि की शक्ति।

रणबीर ने वैरायटी को बताया, “यह भारतीय संस्कृति में गहरी जड़ें जमा चुका है, और हमें अपना खुद का मार्वल बनाने का अवसर मिला, जिसे अयान अपने एस्ट्रावर्स के साथ करने की कोशिश कर रहा है।”

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा: “कोई भी फिल्म, कोई भी अच्छी सम्मोहक कहानी, आपकी संस्कृति में, प्रामाणिक तरीके से, सच्चे रूप में, बड़े दर्शकों से जुड़ेगी।”

“इसे खेलने के लिए थोड़ा भाग्य है – जैसे आपको किस तरह की रिलीज मिलती है, आपको किस तरह का एक्सपोजर मिलता है। और हमारे मामले में, हमारे पास डिज्नी है। और इससे बेहतर कुछ नहीं है। इसलिए, मेरा मानना ​​​​है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ एक महान जगह पर है जहां हमारे पास वह अवसर है, जहां एक विश्व दर्शक इसे देख सकते हैं।

- Advertisement -

कपूर ने कहा, “हम सिर्फ तीन सबसे अच्छे दोस्त थे, आलिया और मैं, अयान के साथ बैठकर इस फिल्म का सपना देख रहे थे, और उसके लिए सैनिक थे।” “हम वास्तव में उत्साहित थे और वास्तव में एक अभिनेता के रूप में इस फिल्म और इस दृष्टि का हिस्सा बनने के लिए एक अभिनेता के रूप में इतने स्वार्थी थे कि मैं इसे बार-बार करूंगा।”

‘ब्रह्मास्त्र’ त्रयी के शेष दो भागों में कपूर इसे कम से कम दो बार फिर से करेंगे।

“‘ब्रह्मास्त्र’ अपने आप में एक अंत नहीं है, बल्कि यह एक बड़े अंत का साधन है। हमारे पास भाग दो और भाग तीन हमारे आगे हैं, हमारे पास वास्तव में ‘ब्रह्मास्त्र’ से परे भी कई विविध दिशाओं में कहानी कहने की क्षमता है, और इसे उस पैमाने पर करने का कोई तरीका नहीं है जिस पैमाने पर मैं इसे करने की उम्मीद करता हूं, जब तक कि हमारे दर्शकों का आधार नहीं बढ़ता। तो यह निश्चित रूप से महत्वाकांक्षा का हिस्सा है, “मुकर्जी ने वैरायटी को बताया।

“आइए भाग एक के साथ कुछ मजबूत बेबी स्टेप्स के साथ शुरू करते हैं। मुझे लगता है कि हमने समय के साथ, फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए डिज्नी को प्राप्त कर लिया है, रिलीज को थोड़ा व्यापक बनाने में हमारी मदद की है, और मैं मुझे उम्मीद है कि यह हमारे लिए बड़ा और व्यापक रिटर्न ला सकता है।”

‘वैराइटी’ के अनुसार, इस साल भारतीय एक्शन फिल्मों के लिए बेंचमार्क ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ द्वारा निर्धारित किया गया है, जिसने 161 मिलियन अमरीकी डालर और ‘आरआरआर’ ने अब तक 155 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई की है। बाद वाला एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जिसे ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के लिए भी जाना जाता है। राजामौली ‘ब्रह्मास्त्र’ के तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा के संस्करण पेश कर रहे हैं, जो अपनी मूल हिंदी भाषा में भी रिलीज होगा।

“निश्चित रूप से, पूरी विनम्रता के साथ, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि हमारी महत्वाकांक्षा विदेशों में (‘आरआरआर’) संख्या से बड़ी है। और मुझे उम्मीद है कि, डिज्नी के बोर्ड में आने के साथ एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में, इससे पहले कि हमारा विदेशी वितरण भी पार हो जाए पश्चिमी दर्शकों के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह पश्चिमी दुनिया में उपमहाद्वीप के दर्शकों तक व्यापक रूप से पहुंचने में सक्षम है, ताकि हम वास्तव में बॉक्स ऑफिस नंबरों पर उस वापसी को देख सकें, “मुकर्जी कहते हैं।

- Advertisement -

Latest article