Saturday, August 13, 2022
Homeबॉलीवुडरणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी: जब दूल्हे ने दुल्हन को अपनी  गोद में उठाया

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी: जब दूल्हे ने दुल्हन को अपनी  गोद में उठाया

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding: When the groom picked up the bride in his lap

- Advertisement -

NEW DELHI: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित शादी अब खत्म हो गई है। बी-टाउन लवबर्ड्स ने शादी के बंधन में बंध गए और रणबीर के पाली हिल निवास, वास्तु में अपने रिश्ते को पूरा कर लिया। 

रणबीर की तरफ से उनकी मां नेतु कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर- करण कपूर, रीमा जैन, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी, अरमान जैन और नव्या नंदा हैं।

- Advertisement -

प्राइवेट वेडिंग में पहुंचे स्पॉट दुल्हन पक्ष ने माता-पिता महेश भट्ट, सोनी राजदान और बहन पूजा भट्ट और शाहीन को देखा। इंडस्ट्री के दोस्त अयान मुखर्जी, डायरेक्टर करण जौहर भी मौजूद रहेंगे।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding: Groom picks up his bride in his arms

Ranbir Kapoor

गुरुवार को नवविवाहितों ने बाहर कदम रखा और शटरबग्स के सामने एक साथ पोज दिए। एक पल में, रणबीर ने आलिया भट्ट को अपनी बाहों में उठा लिया, क्योंकि वे उनके घर के बाहर पपराज़ी के लिए पोज़ दे रहे थे।

- Advertisement -

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिम्ना कपूर साहनी ने शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर जोड़ नहीं मांग सकता था! शुरू कर दिया है! परिवार में आपका स्वागत है मेरी कीमती लड़की-लेकिन आप हमेशा इसका हिस्सा थे।” 

रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर ने शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर खिंचवाई। करिश्मा ने लिखा, “इस खूबसूरत जोड़ी को बधाई, आप दोनों को जीवन भर खुशियां और और भी बहुत कुछ चाहिए।” 

- Advertisement -

कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने शादी से अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिल खोलकर कैप्शन लिखा, ”आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर… अपनी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने आखिरी 5 गुजारे हैं हमारे रिश्ते के साल – हमने शादी कर ली।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding

हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, शराब की प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं हमारे जीवन में इस बेहद महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और आलिया।”

‘वास्तु’ से लेकर निर्माणाधीन कृष्णा राज भवन तक, जहां दंपति के रहने की उम्मीद है, पेड़ों से रोशनी से घिरा हुआ है। दोनों संपत्तियां एक दूसरे से महज 180 मीटर की दूरी पर हैं।

रणबीर और आलिया की सुरक्षा टीम पांच पुलिसकर्मियों के साथ अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर तैनात थी। सुबह जीप आने के साथ ही सुरक्षाबलों में और लोगों को जोड़ा गया।

तस्वीरों में, स्टार जोड़ी को क्रीम रंग के वेडिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जो डूबते मुंबई के सूरज की सुनहरी छटा में सराबोर है।

रणबीर और आलिया ने 2018 में “ब्रह्मास्त्र” के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।

संयोग से, शादी के बाद, रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे जेह की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। गुलाबी रंग के मैचिंग शेड्स में सजे मां-बेटे की जोड़ी को कैमरे के लिए दिल खोलकर हंसते देखा जा सकता है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group