Thursday, May 19, 2022

Runway 34 trailer: अजय देवगन, अमिताभ बच्चन ने जीवंत की रोमांचकारी वास्तविक जीवन की कहानी – Watch Video

यह फिल्म कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अजय देवगन द्वारा निभाया गया है, जो एक उड़ने वाला कौतुक है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली : आगामी थ्रिलर ‘रनवे 34’ का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म, जिसमें अजय को मुख्य अभिनेता, निर्देशक और निर्माता की तीन अलग-अलग भूमिकाओं में बाजी मारते हुए देखा गया है, सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, और इसमें अमिताभ बच्चन , रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं।

- Advertisement -

यह फिल्म कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अजय देवगन द्वारा निभाया गया है, जो एक उड़ने वाला कौतुक है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है। आकाश में अज्ञात के रोमांच के साथ, इस फिल्म में अजय को अमिताभ बच्चन के साथ सहयोग करते हुए दिखाया गया है; जिसे उन्होंने पहली बार निर्देशित किया है।

ट्रेलर यहां देखें:

- Advertisement -

फिल्म का ट्रेलर टॉम हैंक्स और आरोन एकहार्ट-स्टारर `सुली` के संवाद के साथ मजबूत प्रभाव प्रदर्शित करता है, “ब्रेस फॉर द इम्पैक्ट” क्लिंट ईस्टवुड के 2016 के जीवनी नाटक के लिए एक अलौकिक समानता के रूप में काम करता है जहां हैंक्स ने चेसली का किरदार निभाया था “सुली” सुलेनबर्गर।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च मुंबई के अंधेरी इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में हुआ, जिसमें रोहित शेट्टी, जो अजय के बचपन के दोस्त हैं, फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ उपस्थित थे।

यह भी पढ़े :  Arjun Kapoor और Malaika Arora ने शादी की तारीख का ऐलान कर अपने फैंस को चौंकाया, ये लोग बनेंगे स्पेशल गेस्ट
- Advertisement -

अमिताभ बच्चन, जो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके, ने एक विशेष पूर्व-रिकॉर्डेड संदेश के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने अजय की फिल्म निर्माण तकनीकी की तीव्र भावना की प्रशंसा की।

अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा निर्मित और कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है। ईद।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article