Sunday, September 25, 2022
Homeबॉलीवुडबड़ी कार्यवाही : अभिनेत्री यामी गौतम को ED का समन, 7 जुलाई...

बड़ी कार्यवाही : अभिनेत्री यामी गौतम को ED का समन, 7 जुलाई को पेश होने के निर्देश

- Advertisement -

डेस्क।अभिनेत्री यामी गौतम पर बड़ी गाज गिरती दिख रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री को समन भेजा है। एक्ट्रेस को फेमा के तहत अनियमितताओं के संबंध में बयान दर्ज कराने एक सप्ताह के भीतर पेश होने कहा गया है। बताया जा रहा है कि ये मामला एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट में विदेशी लेन-देन से जुड़ा हुआ है। यामी कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंधी हैं।

उन्होंने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी होने का ऐलान भी किया है।हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम आने वाली फिल्म दसवी में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाली धर इस समय द इम्मोर्टल अश्वत्थामा पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ उरी में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे। ‘दसवीं’ के अलावा यामी ‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस संग नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग भी शुरू की है।

- Advertisement -

शादी के बाद सेट पर पहुंचते ही पूरी टीम ने यामी का जोरदार स्वागत किया था। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत 2012 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म विकी डोनर से की थी। वो अब तक कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं, जिनमें उरी, काबिल, सनम रे, गिनी वेड्स सनी, बदलापुर और ‘बाला’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Also read- https://khabarsatta.com/astrology-and-architectural/never-forget-to-give-these-things-to-neighbors-after-sunset-they-will-be-poor/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group