सनातनियो की कायरता ने महादेव के हाथ में शराब का गिलास पकड़वा दिया-दिव्य अग्रवाल

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

divy-agrawal

मार्क जुगरबर्ग अपनी सफलता का श्रेय भारत के नीम करोली बाबा को देते है जिन्हें भारत के लोग हनुमान जी की तरह पूजते है तो फिर वो मार्क जुगरबर्ग जब कुछ नही थे तो सनातन सभ्यता में विश्वास रखते थे पर आज फेसबुक एवम इंस्टाग्राम के मालिक बनने के बाद उसी सनातन सभ्यता का मजाक बनाते हुए इंस्टाग्राम की एक गलिम्प्सि/स्टीकर में देवो के देव महादेव के हाथ में शराब का गिलास पकड़ा देते है ।

ये वो इंस्टाग्राम है जिस्का उपयोग पूरी दुनिया करती है तो इस तरह के अपमानित स्टिकर बनाकर पूरी दुनिया मे सनातन संस्कृति को बदनाम क्यों करना चाहते हैं । इसका मूलभूत कारण है कि हिन्दू धर्म मे आपसी सदभाब की भावना इतनी प्रबल है कि कोई भी नेता हो या अभिनेता,बुद्धिजीवी हो या अनपढ़ विश्व की सबसे पुरानी संस्कृति का अपमान आसानी से कर देता है ।

चाहे मुद्दा वेब सीरीज का हो या पिक्चरों का हर जगह हिन्दू सभ्यता का मजाक खुलकर उड़ा दिया जाता है । क्या कोई भी देश चाहे वो ईसाइयों का हो या मुस्लिमो का हो क्या अपनी सभ्यता के प्रति इस तरह की अपमानजनक स्थिति को बर्दाश्त करते हैं, नही बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करते क्योंकि उन लोगो के लिए पहले अपनी सभ्यता है बाद में बाकी सब कुछ । भारत सरकार को इस तरह की अपमानजनक हरकतों का संज्ञान तुरंत लेकर कठोर कारीवाही करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : Instagram ने भगवान शिव के हाथ में थमाया वाइन ग्लास, GIF Viral होते ही Instagram के खिलाफ शिकायत दर्ज

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment